For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अंदाज़ अपना अपना रीलोडेड - आमिर-सलमान को रिप्लेस करेंगे रणवीर - वरूण

    |

    वरूण धवन और रणवीर सिंह को राम लखन रीमेक के समय से एक साथ लाने की कोशिश की जा रही है और आखिरकार दोनों एक साथ आ ही गए हैं। खबर है कि अंदाज़ अपना अपना के प्रोड्यूसर विनय और प्रीति सिंहा, फिल्म के 25 साल पूरे होने पर एक धमाकेदार अनाउंसमेंट करने जा रही है।

    ये एलान होगा अंदाज़ अपना अपना रीलोडेड यानि कि AAA Reloaded. ये फिल्म ना ही अंदाज़ अपना अपना का सीक्वल होगी और ना ही रीमेक लेकिन फिल्म सलमान और आमिर के मशहूर किरदारों अमर और प्रेम की मस्ती और नोकझोंक को ही आगे बढ़ाएगी।

    वहीं फिल्म में क्राइम मास्टर गोगो की भी जगह रहेगी। अब देखना ये है कि फिल्म क्या और कैसे बदलती है। रणवीर और वरूण दोनों ही अपने अंदाज़ में आते हैं तो ज़बरदस्त मस्तीखोर हैं और ऑफ स्क्रीन काफी अच्छे दोस्त भी हैं। ऐसे में दोनों की केमिस्ट्री एक साथ फिल्म में देखने में मज़ा आएगा।

    राजकुमार संतोषी की अंदाज़ अपना अपना में सलमान खान और आमिर खान की केमिस्ट्री ने चार चांद लगाए थे। वहीं 25 साल बाद रणवीर सिंह और वरूण धवन उन्हें रिप्लेस कर चुके हैं।

    हर किसी का एक पैटर्न

    हर किसी का एक पैटर्न

    हर नया एक्टर किसी ना किसी पुराने एक्टर को कॉपी ज़रूर करता है। जैसे शाहरूख ने दिलीप कुमार को काफी कॉपी किया। वैसे ही आजकल के नए एक्टर्स भी पुराने किसी ना किसी एक्टर से इंस्पायर हो जाते हैं।

    वरूण धवन - सलमान खान

    वरूण धवन - सलमान खान

    सलमान खान तो खुद ही मान चुके हैं कि वरूण धवन को देखकर उन्हें अपना बीता वक्त याद आता है। और बस वरूण धवन के फैन्स भी मानेंगे कि सलमान को वो कितना फॉलो करते हैं।

    आमिर खान - रणबीर कपूर

    आमिर खान - रणबीर कपूर

    संजू के बाद रणबीर कपूर जितने परफेक्शन के साथ संजय दत्त के किरदार में उतरे हैं, वो आमिर खान का आधिकारिक रिप्लेसमेंट बन चुके हैं।

    अजय देवगन - राजकुमार राव

    अजय देवगन - राजकुमार राव

    उनसे बेहतर अजय देवगन की जगह बॉलीवुड में कोई नहीं ले सकता और राजकुमार इंटेंस काम इस बात का गवाह है।

    टक्कर - विक्की कौशल

    टक्कर - विक्की कौशल

    विक्की कौशल भी इस पद के लिए तेज़ी से आगे बढ़ रहे हैं सीरियस सिनेमा द लेजेंड ऑफ भगत सिंह और ज़ख्म टाईप।

    टाइगर श्रॉफ - ऋतिक रोशन

    टाइगर श्रॉफ - ऋतिक रोशन

    टाइगर और ऋतिक को लगभग एक ही जैसे हो चुके हैं। और टाइगर श्रॉफ को अपने इस अचीवमेंट के लिए बधाई क्योंकि फिलहाल पूरे बॉलीवुड में कोई ऐसा नहीं है जो ऋतिक को रिप्लेस कर सके।

    शाहरूख खान - रणवीर सिंह

    शाहरूख खान - रणवीर सिंह

    किसी ने सोचा नहीं था लेकिन मेहनत और लगन से जो रणवीर सिंह ने कर दिखाया उसके लिए हिम्मत चाहिए। और बेफिक्रे के बाद सबको यकीन है कि वो आधिकारिक तौर पर शाहरूख खान का परफेक्ट रिप्लेसमेंट हो सकते हैं।

    टक्कर - सुशांत सिंह राजपूत

    टक्कर - सुशांत सिंह राजपूत

    रणवीर सिंह को कड़ी टक्कर मिल सकती है सुशांत सिंह राजपूत से। शाहरूख खान के परफेक्ट रिप्लेसमेंट सुशांत भी हो सकते हैं बस सही फिल्में और सही मौके का इंतज़ार है।

    आयुष्मान खुराना

    आयुष्मान खुराना

    आयुष्मान खुराना कंटेंट के किंग हैं। ठीक वैसे ही जैसे अक्षय कुमार थे। ऊपर से आयुष्मान आम आदमी की बेहद खान कहानियां लेकर परदे पर आते हैं।

    कार्तिक आर्यन

    कार्तिक आर्यन

    अगर पिछले दशक में रॉम कॉम का नाम लो तो सीधा सैफ अली खान दिमाग में आते थे। अब वो जगह कार्तिक आर्यन की हो चुकी है। हालांकि देखना है कि कार्तिक सैफ की तरह एक्सपेरिमेंट कर पाते हैं या नहीं।

    English summary
    On the occassion of 25 years of Andaz Apna Apna, makers are planning to announce Andaz Apna Apna reloaded with Ranveer Singh and Varun Dhawan as the lead pair.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X