For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान को खुला CHALLENGE कर चुका है ये सुपरस्टार, बॉक्स ऑफिस पर धराशाई

    |

    वरूण धवन इस समय बैक टू बैक प्रोजेक्ट्स की लाइन लगा चुके हैं। एक तरफ वो यशराज फिल्म्स की सुई धागा खत्म करने में लगे हैं जो कि सितंबर में रिलीज़ होगी।

    वहीं वरूण धवन, करण जौहर की कलंक और रणभूमि की भी शूटिंग शुरू कर चुके हैं। इसके अलावा रेमो डीसूज़ा की अगली डांस फिल्म में वो कैटरीना के साथ काम करेंगे।

    इस फिल्म के बारे में बात करते हुए वरूण ने कहा कि मैं और कैटरीना साथ में बहुत अच्छे लगेंगे लोगों को इस बारे में काफी शक है कि वरूण और और कैटरीना फिल्म में कैसे लगेंगे।

    गौरतलब है कि कैटरीना की जोड़ी आजतक केवल तीन एक्टर्स के साथ अच्छी लगी है - सलमान खान, अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन। ऐसे में कैटरीना और वरूण को लोग कितना पसंद करते हैं ये देखना दिलचस्प होगा।

    वहीं बॉक्स ऑफिस के लिहाज़ से जहां, वरूण धवन जुड़वा 2 के साथ सलमान की ट्यूबलाइट को धराशाई कर चुके हैं। वहीं अब उन्होंने कैटरीना को लेकर एकदम खुला चैलेंज कर ही दिया है कि कैटरीना उनके साथ भी उतनी ही अच्छी लगेंगी।

    सलमान और कैटरीना ने एक था टाईगर और टाईगर ज़िंदा है जैसी धमाकेदार फिल्में देकर 100 करोड़ क्लब और 300 करोड़ी क्लब पर अपना राज जमाया है। वहीं वरूण धवन का ट्रैक रिकॉर्ड है कि आजतक उनकी कोई फ्लॉप नहीं हुई।
    [AlsoRead: सलमान खान अभी बहुत छोटे हैं, ये फिल्म बन ही नहीं पाएगी]

    टीसीरीज़ ने रेमो डीसूज़ा की एबीसीडी 3 के लिए हाथ मिलाया और फिल्म की कास्ट अनाउंस हुई वरूण धवन और कैटरीना कैफ। लेकिन किसी ने ये ध्यान नहीं दिया कि फिल्म नहीं अनाउंस हुई।

    यानि कि एबीसीडी 3 कैंसिल हो चुका है। क्योंकि एबीसीडी और एबीसीडी 2 डिज़्नी यूटीवी ने प्रोड्यूस की थी। लेकिन तीसरे पार्ट के लिए टीसीरीज़ आगे आ चुका है। पर फिल्म का टाईटल यूटीवी के पास है।

    इसलिए फिलहाल फिल्म को किसी और नाम से प्रोड्यूस किया जाएगा। हालांकि ये ज़रूर हो सकता है कि सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ बातचीत हो और भूषण कुमार एबीसीडी टाइटल ले लें।

    क्योंकि कुल मिलाकर देखा जाए तो इस पूरी सीरीज़ की जान इसी टाइटल पर टिकी है। अगर एबीसीडी 3 नहीं तो फिर ये कोई और डांस फिल्म है। उससे ज़्यादा कुछ नहीं है।

    गौरतलब है कि एबीसीडी सुपरहिट और एबीसीडी 2 100 करोड़ी क्लब का हिस्सा थी। ऐसे में एबीसीडी 3 को ये नाम ना मिलना, फिल्म के लिए नुकसानदेह होगा।

    जानिए बॉलीवुड की सबसे सफल सीरीज़ -

    जॉली एलएलबी

    जॉली एलएलबी

    जॉली एलएलबी 3 की प्लानिंग भी शुरू की जा चुकी है और स्क्रिप्ट पर काम पहले से ही चल रहा है। फिल्म में अरशद वारसी और अक्षय कुमार होंगे। यानि कि जॉली vS जॉली। माना जा रहा है कि तीसरे पार्ट के लिए शाहरूख को अप्रोच किया गया था।

    धूम सीरीज़

    धूम सीरीज़

    बॉलीवुड की सबसे हिट सीरीज़ रही है धूम। फिल्म के तीनों ही पार्ट कमाई के मामले में सुपरहिट थे। वहीं अब चौथे में सलमान खान के आने के बाद जाने क्या होगा।

    गोलमाल

    गोलमाल

    रोहित शेट्टी और अजय देवगन की गोलमाल सीरीज़ भी कॉमेडी फ्लेवर की बेहतरीन फिल्में हैं। अब फिल्म के चौथे पार्ट की तैयारी चल रही है।

    कृष

    कृष

    कोई मिल गया से कृष तक ऋतिक रोशन की ये सीरीज़ बॉलीवुड की बेस्ट सुपरहीरो सीरीज़ है और शायद यही वजह है कि ऋतिक रोशन बच्चों के भी फेवरिट हैं।

    रेस सीरीज़

    रेस सीरीज़

    रेस की दोनों फिल्में सुपरहिट थी और अब तीसरे पार्ट के लिए सलमान खान के विलेन बनने की चर्चा ज़ोरों पर है।

    हेट स्टोरी

    हेट स्टोरी

    हेट स्टोरी 3 और 2 की धमाकेदार सफलता से ये तो तय है कि लोग इस तरह की फिल्में भी पसंद करते हैं। हालांकि इन फिल्मों की बोल्डनेस की कोई लिमिट नहीं थी।

    डॉन

    डॉन

    शाहरूख खान स्टारर डॉन का तीसरा पार्ट बनने वाला है और बाकी दोनों पार्ट को फैन्स ने बहुत पसंद किया है। पहली फिल्म अमिताभ बच्चन की डॉन का रीमेक थी।

    हाउसफुल

    हाउसफुल

    हाउसफुल सीरीज़ भले ही दिमाग वाले फैन्स को ना पसंद आई हो लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी कमाई की है और अपनी टार्गेट ऑडियंस को काफी पसंद आई थी।

    वेलकम

    वेलकम

    फिल्म के दोनों पार्ट लोगों को काफी पसंद आए। दूसरे पार्ट में अक्षय कुमार को जॉन अब्राहम ने रिप्लेस किया था फिर भी फिल्म ने लगभग 99 करोड़ की कमाई की।

    दबंग

    दबंग

    फिल्म के दोनों पार्ट सुपरहिट रहे हैं और अब तीसरे की तैयारी चल रही है। देखना है कि इस बार चुलबुल पांडे क्या एडवेंचर करते हैं।

    Read more about: abcd 3
    English summary
    Varun Dhawan opens up on working with katrina Kaif
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X