For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'कलंक' के फ्लॉप होने पर वरुण धवन का बयान- 'फिल्म चलने लायक थी ही नहीं..'

    By Staff
    |

    साल 2012 में स्टूडेंट ऑफ दि ईयर की रिलीज के साथ वरुण धवन ने बॉलीवुड में एंट्री ली और लगातार 11 हिट फिल्में अपने नाम की। लेकिन अफसोस फिल्म 'कलंक' के साथ उनका यह रिकॉर्ड टूट गया। कलंक के फ्लॉप होने पर वरुण ने कहा, हां मैं प्रभावित हुआ हूं। फिल्म को लोगों ने पसंद नहीं किया इसका मतलब साफ है कि फिल्म चलने लायक थी भी नहीं।

    अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बनी फिल्म कलंक बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई। यह वरुण धवन की पहली फ्लॉप फिल्म साबित हुई है। पीटीआई से बात करते हुए वरुण ने कहा- हां, मैं इस असफलता से निराश हुआ, लेकिन मैंने अनुभव भी लिया।

    वरुण ने कहा, फिल्म को जनता ने पसंद नहीं किया, और ये चलने लायक थी ही नहीं। बात सीधी है कि अगर फिल्म जनता को पसंद आती तो इसे चलना चाहिए। यह मेरे लिए एक सीख है। कई बार कुछ चीजें ठीक काम नहीं करती हैं और नतीजा ये होता है कि सब कुछ गलत हो जाता है।

    वरुण धवन

    वरुण धवन

    आने वाली फिल्मों पर बात करते हुए वरुण ने कहा- मुझे खुशी है कि इससे मुझे फर्क पड़ता है। अब मैं एक अच्छे स्पेस में हूं। मैं अपनी अगली फिल्म स्ट्रीट डांसर को लेकर काफी उत्साहित हूं और कुली नंबर 1 का भी इंतजार है।

    स्ट्रीट डांसर

    स्ट्रीट डांसर

    रेमो डिसूजा की इस फिल्म में वरुण धवन के साथ श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही दिखेंगी। फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

    रणभूमि

    रणभूमि

    2020 दिवाली को लॉक किया है करण जौहर ने। धर्मा प्रोडक्शन बैनर तले इस फिल्म का नाम है 'रणभूमि'.. जिसमें मुख्य कलाकार हैं वरूण धवन। फिल्म का निर्देशन करेंगे शशांत खेतान।

    कुली नंबर वन

    कुली नंबर वन

    वहीं, पापा डेविड धवन के साथ एक बार फिर धमाका करेंगे वरूण धवन। कुली नंबर वन रीमेक में वरुण के साथ सारा अली खान होंगी। फिल्म 1 मई 2020 रिलीज होगी।

    बैक टू बैक धमाका

    बैक टू बैक धमाका

    खास बात है कि वरूण धवन ने अपने करियर में अब तक बैक टू बैक सभी हिट फिल्में दी हैं। 8 सालों के करियर में वरूण ने एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी थी, जो कि कलंक के साथ टूट गया।

    शादी

    शादी

    रिपोर्ट्स की मानें तो 2020 में वरुण धवन अपनी गर्लफ्रैंड नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं।

    English summary
    Varun Dhawan says the failure of his last release Kalank has affected him a lot but it was a learning experience.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X