For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तो आदित्य नहीं वरूण लगते हैं श्रद्धा को सबसे टैलेंटड

    |
    इन दिनों जवां दिलों की धड़कन बनीं श्रद्धा कपूर को लेकर बॉलीवुड में काफी चर्चाएं हैं। मसलन कि उनका चक्कर उनकी हिट फिल्म 'आशिकी 2' के कोस्टार आदित्य राय कपूर से चक्कर चल रहा है। श्रद्दा की बैक टू बैक हिट फिल्मों की वजह से मैडम श्रद्धा काफी डिमांडिग हो गई हैं। इसलिए उनकी बातें और भी लोगों के बीच में चर्चा का विषय बन गई हैं। लेकिन शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर ने उस समय सबको चौंका दिया जिस समय उन्होंने कहा कि उनकी नजर में नई पीढ़ी में सबसे टैंलेटड अभिनेता वरूण धवन हैं।

    वरूण धवन और श्रद्धा बचपन के दोस्त हैं। श्रद्धा ने कहा कि हम दोनों साथ बड़े हुए हैं इसलिए हम एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। हमें एक-दूसरे की ताकत और कमजोरियां पता है। वरूण बहुत अच्छे हैं और गंभीर अभिनेता हैं, अपने काम को बहुत ही सीरयसली लेने वाले वरूण बहुत अच्छा डांस भी करते हैं। इसलिए मुझे अब उनके साथ काम करने में थोड़ी टेंशन भी हो रही है, लेकिन मुझे आशा है कि मेरी और वरूण की ऑनस्क्रीन कमेस्ट्री लोगों को काफी पसंद आने वाली है।

    <strong>बस एक 'किस' ही तो किया है...इतना बवाल क्यों बाबा? </strong>बस एक 'किस' ही तो किया है...इतना बवाल क्यों बाबा?

    मालूम हो कि बचपन के साथी वरूण-श्रद्दा एबीसीडी के सीक्वल में साथ काम कर रहे हैं। श्रद्धा फिल्म में प्रोफेशनल डांसर की भूमिका का रोल कर रही हैं। गौरतलब है कि नृत्य निर्देशक रेमो डिसूजा ने पिछले वर्ष प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म 'एबीसीडी' का निर्देशन किया था। 'एबीसीडी' भारत की पहली थ्रीडी डांस फिल्म थी।

    श्रद्धा ने कहा कि मैं वरूण से अच्छी डांसर नहीं हूं लेकिन मुझे उनके साथ कदम से कदम मिलाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ेगी और यह बात मैं जानती हूं। उम्मीद है कि मैं इस कोशिश में खरी उतरूंगी।

    English summary
    Varun Dhawan most versatile actor of our generation not Aditya Roy Kapoor said Shraddha Kapoor.Shraddha Kapoor is now gearing up to star opposite her childhood friend Varun Dhawan in 'ABCD 2'.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X