For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    AaaiLLa: इस फिल्म में पूरा सलमान बन जाएंगे वरूण...गोविंदा FREE!

    By Trisha
    |

    जब से वरूण धवन की जुड़वा 2 की अनाउंसमेंट हुई है, फैन्स बहुत ही एक्साइटे़ड हैं। जुड़वां सीक्वल को साजिद नाडियावाला प्रोड्यूस करने वाले हैं। और अब ढिशूम का काम खत्म होने के बाद उन्होंने जुड़वा 2 पर काम शुरू कर दिया है।

    जहां तक फिल्म की हीरोइन की बात है तो गपशप गली की मानें तो फिल्म में दोनों हीरोइनें फाइनल हैं। एक होंगी जैकलीन फर्नांडीज़, जो वरूण से साथ ढिशूम में भी दिखाई देंगी। दूसरी हीरोइन होंगी नेहा शर्मा की बहन, आएशा शर्मा, जो जुड़वा 2 के साथ डेब्यू करेंगी।

    [फिलहाल के लिए हमारी फिल्म डिब्बाबंद है]

    अफवाहों की मानें तो फिल्म में करिश्मा कपूर भी टन टना टन टन टन तारा पर थिरकते हुए दिख सकती हैं। वैसे अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म में एक नहीं दो गाने वही होंगे - ऊंची है बिल्डिंग और चलती है क्या नौ से 12।

    [वरूण - आलिया की बदरीनाथ की दुल्हनिया DETAILS]

    यानि कि वरूण धवन अपने पूरे छिछोरे फॉर्म में आने वाले हैं। यानि जुड़वा 2 में मिलने वाला है गोविंदा स्टाइल सलमान डांस, वो भी दो मस्त गानों पर।

    जानिए क्यों है वरूण गोविंदा + सलमान वाला परफेक्ट टॉनिक -

    जुड़वा 2

    जुड़वा 2

    जहां जुड़वा सलमान फैन्स की फेवरिट हैं, वहीं वरूण को इसका रीमेक करने में कोई दिक्कत नहीं आएगी क्योंकि एक तो उनमें सलमान के सारे गुण हैं और कॉमेडी - डांस के मामले में वो गोविंदा पर गए हैं यानि कि परफेक्ट मसाला।

    गोविंदा का डांस

    गोविंदा का डांस

    वरूण धवन का डांस बॉलीवुड में परफेक्ट है। उनकी डांसिंग के सब फैन हैं चाहे राधा तेरा ठुमका हो या तेरा हीरो इधर है...उनके अंदर गोविंदा बसते हैं।

    सलमान की बॉडी

    सलमान की बॉडी

    सलमान खान ने ओ ओ जाने जाना से अपनी बॉडी का ऐसा जलवा दिखाया कि लोग उनके कायल हो गए। और इसके बाद वरूण धवन ने पहली ही फिल्म में अपनी बॉ़डी दिखाकर सबको अपना फैन कर लिया है।

    गोविंदा की स्माइल

    गोविंदा की स्माइल

    गोविंदा और वरूण धवन दोनों की ही एक स्माइल टेंशन फ्री कर सकती है। और वाकई दोनों का अंदाज़ भी लगभग सेम ही है।

    सलमान की स्टाइल

    सलमान की स्टाइल

    वैसे तो आधा बॉलीवुड ही सलमान का फैन है लेकिन वरूण धवन ने हमेशा कहा है कि वो पूरे सलमान फैन है। और सलमान को ही कॉपी करने में उन्होंने अपना आधा जीवन बिता दिया।

    गोविंदा की कॉमेडी

    गोविंदा की कॉमेडी

    वरूण और गोविंदा दोनों का कॉमेडी स्टाइल काफी एक जैसा है। चाहे वो दिलवाले हो या मैं तेरा हीरो। या फिर स्टूडेंट ऑफ द ईयर, वरूण के अंदर वो गोविंदा फैक्टर हमेशा दिखता है।

    सलमान का चार्म

    सलमान का चार्म

    सलमान खान आज भी लोगों को बस अपनी अदा से दीवाना बना देते हैं। उनकी मासूमियत फैन्स को पसंद आती है और वरूण धवन का भी यही हाल है। वो आज भी अपनी मासूमियत से फैन्स का दिल जीत लेते हैं।

    गोविंदा की हाइट

    गोविंदा की हाइट

    बस एक हाइट में वरूण धवन आज के एक्टर्स से मात खा जाते हैं लेकिन यही फैक्टर उन्हें और गोविंदा जैसा बना देता है। और वाकई इस मामले में दोनों जुड़वा पार्टनर हैं।

    सलमान की फैन फॉलोइंग

    सलमान की फैन फॉलोइंग

    वरूण और सलमान दोनों की ही फैन फॉलोइंग ज़बर्दस्त है। खासकर कि फीमेल फैन फॉलोइंग। जहां सलमान को आज तक शादी के प्रपोज़ल आते हैं तो वरूण भी फैन्स में सुपरहिट हैं।

    180 करोड़ का झटका

    180 करोड़ का झटका

    MUST READ

    Ooo: वरूण के दोगुना भाव भी नहीं बिके सलमान...180 करोड़ का झटका!

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X