For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    साजिद नाडियाडवाला की वरुण धवन- जान्हवी कपूर स्टारर 'बवाल' की पूरी हुई शूटिंग, पोलैंड से वीडियो वायरल

    |

    साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बन रही फिल्म 'बवाल' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग कई अलग-अलग लोकेशन पर की गई है। लेकिन अब वरुण धवन और जान्हवी कपूर स्टारर, नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म ने आखिरकार अपने आखिरी शेड्यूल को पूरा कर लिया है और मेकर्स फैन्स के लिए एक जबरदस्त वीडियो लेकर सामने आए हैं।

    हाल में मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक रैपिंग वीडियो साझा किया, जिसमें लीड एक्टर वरुण धवन पोलैंड के वारसॉ में फिल्म की टीम के साथ एक सेल्फी वीडियो में फिल्म के लास्ट शेड्यूल के खत्म होने की जानकारी देते नजर आ रहे हैं।

    <strong>10 दिनों में रिलीज होगी 'लाल सिंह चड्ढा'- जानें आमिर खान के फिल्म की कहानी, बजट और बॉक्स ऑफिस हाल</strong> 10 दिनों में रिलीज होगी 'लाल सिंह चड्ढा'- जानें आमिर खान के फिल्म की कहानी, बजट और बॉक्स ऑफिस हाल

    इस वीडियो में पूरी कास्ट एंड क्रू बवाल के लिए शाउट-आउट कर रहा है, वहीं वरुण 7 अप्रैल को दर्शकों से सिनेमाघरों में मिलने के लिए कहते देखें जा सकते हैं। इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हमने मचा दिया है हर जगह बवाल! 🔥 अज्जू भैय्या की स्टाइल में फिल्म रैपअप किया! अगला बवाल होगा थिएटर्स में 7 अप्रैल को 💥
    #SajidNadiadwala's #Bawaal डायरेक्टेड बाय @niteshtiwari22"

    इस बीच फिल्म के स्टोरी राइटर अश्विनी अय्यर तिवारी ने भी अपने सोशल मीडिया पर 'ए बवाल नोट' के साथ रैप-अप की जानकारी दी। उन्होंने कैप्शन में टीम को हार्ट इमोजी के साथ टैग किया।

    कुछ दिनों पहले, फिल्म की लीड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने भी फिल्म में काम करने की अपनी खुशी जाहिर की थी जिसमें उन्होंने फिल्म के शेड्यूल रैप अप की जानकारी दी थी।

    'बवाल' नाडियाडवाला ग्रैंडसन के बैनर तले साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है और अर्थस्काई पिक्चर्स द्वारा सह-निर्मित है। यह फिल्म नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित हैं और 7 अप्रैल, 2023 को स्क्रीन पर आएगी।

    English summary
    Varun Dhawan, Janhvi Kapoor and team wrap up last schedule of Nitesh Tiwari’s Bawaal in Poland, produced by Sajid Nadiadwala.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X