»   » ...बस सलमान - अक्षय की हां और तय है वरूण धवन की 300 करोड़ी DEAL!

...बस सलमान - अक्षय की हां और तय है वरूण धवन की 300 करोड़ी DEAL!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कुछ ही दिन पहले हमने आपको खबर दी थी कि वरूण धवन को स्टार नेटवर्क ने ऑफर की है ज़बर्दस्त 180 करोड़ की डील। पर वो फाइनल नहीं हो पाई क्योंकि सलमान की डील वरूण के दोगुना दाम की भी नहीं थी।

खैर, लेकिन अब स्टार नेटवर्क ने एक बार फिर वरूण धवन को दी है ज़बर्दस्त डील। और वो भी 100 - 200 नहीं पूरे 300 करोड़ की डील। लेकिन इस बार भी ये डील साइन तभी हो पाएगी जब अक्षय - सलमान चाहेंगे!
[OOoo: सलमान ना सही...उनकी फिल्म का सीक्वल ही सही!] 

दरअसल, इस डील के मुताबिक वरूण की अगली 10 फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट स्टार नेटवर्क के साथ होगा। लेकिन इसमें उनके सारी फिल्में शामिल होंगी, केवल सोलो नहीं। अब वरूण की दिक्कत ये है कि उनकी 10 फिल्मों के लिए 300 करोड़ तो ठीक है। 
["फिलहाल के लिए हमारी फिल्म डिब्बाबंद हो गई है"] 

पर अगर वो मल्टीस्टारर फिल्म करते हैं और उसमें उनके साथ शाहरूख, सलमान या अक्षय कुमार हों, तो फिर उस फिल्म की कीमत 30 करोड़ से कहीं ज़्यादा है, ऐसे में वरूण उनके साथ की फिल्मों की ज़िम्मेदारी कैसे ले सकते हैं। बस यहीं जाकर सारी बात अटक गई है। अब देखते हैं कि वरूण इसका हल कैसे निकालते हैं।

जानिए कैसी है वरूण की ये 300 करोड़ की डील -

180 करोड़ की डील

180 करोड़ की डील

पहले डील की कीमत थी 180 करोड़। डील के मुताबिक वरूण की अगली 6 फिल्में केवल स्टार नेटवर्क के चैनल पर दिखाई जातीं। और ऐसी डील करने वाले वरूण इकलौते नए स्टार हैं। उनके अलावा केवल शाहरूख, सलमान, अजय और ऋतिक के पास ये डील है।

सलमान का भाव

सलमान का भाव

वहीं सलमान खान ने ये डील 300 करोड़ में साइन की है यानि कि 50 करोड़ पर फिल्म। लेकिन वरूण से केवल 20 करोड़ पर फिल्म ज़्यादा। वैसे अगर ये डील बन जाती तो वरूण को इन फिल्मों को होता फायदा।

सलमान की डिमांड

सलमान की डिमांड

सलमान खान और वरूण धवन दोनों को ही मैनेजर रेशमा शेट्टी हैंडल करती हैं और उन्हें लगा कि वरूण के 180 करोड़ उस फीस के हिसाब से ज़्यादा हैं जो सलमान को मिली है। तो जब तक स्टार नेटवर्क सलमान की फीस नहीं बढ़ाता तब तक वरूण डील साइन नहीं करेंगे।

300 करोड़ की डील

300 करोड़ की डील

अब स्टार नेटवर्क ने 10 फिल्मों की 300 करोड़ की डील का ऑफर वरूण धवन के सामने रखा है। जिसके मुताबिक ये कॉन्ट्रैक्ट उनकी आने वाली 10 फिल्मों पर लागू होगा।

बदरीनाथ की दुल्हनिया

बदरीनाथ की दुल्हनिया

वरूण की अगली सोलो फिल्म है बदरीनाथ की दुल्हनिया जिसमें वो आलिया भट्ट के साथ नज़र आएंगे। अपनी डील के लिए वो अपने प्रोड्यूसर के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर सकते हैं।

ढिशूम

ढिशूम

वरूण की अगली मल्टीस्टारर फिल्म है ढिशूम। अब जॉन अब्राहम वरूण से काफी सीनियर भी हैं और ज़्यादा बड़े स्टार भी। ऐसे में 30 करोड़ पर फिल्म की डील वरूण धवन उनके साथ कतई नहीं बांट सकते।

सलमान - अक्षय मल्टीस्टारर

सलमान - अक्षय मल्टीस्टारर

वहीं वरूण धवन मल्टीस्टारर फिल्में करने के मूड में फिल्हाल नहीं है लेकिन फिर भी अगर उनकी फिल्म में सलमान - अक्षय जैसे स्टार हैं तो 30 करोड़ी की डील उन स्टार्स के लिए बेकार है।

अक्षय के साथ फिल्म

अक्षय के साथ फिल्म

जॉन अब्राहम का मानना है कि वरूण के साथ उनकी ट्यूनिंग काफी अच्छी है। और उनके पास जो स्क्रिप्ट है वो बिल्कुल वरूण के अनुरूप है क्योंकि वो परफेक्ट बॉलीवुड मसाला हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार भी नज़र आ सकते हैं।

जुड़वा 2

जुड़वा 2

वहीं अगर ये डील सील हो जाती है तो वरूण धवन की जुड़वा 2 भी 30 करोड़ में घाटे का सौदा साबित हो सकती है।

Please Wait while comments are loading...