For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वरुण धवन ने 'गेमचेंजर ऑफ द ईयर' अवॉर्ड सोनू सूद को समर्पित किया!

    By Filmibeat Desk
    |

    वरुण धवन ने हाल ही में मुंबई में आयोजित ईटी एजेंट्स ऑफ चेंज अवार्ड समारोह में अभिनेता-समाजसेवी सोनू सूद को अपना 'गेमचेंजर ऑफ द ईयर' पुरस्कार समर्पित किया। सोनू सूद को अपनी प्रेरणा मानने वाले वरुण ने अपना अवॉर्ड उस शख्स को समर्पित करने में जरा भी देर नहीं लगाई जिसे प्यार से देश का हीरो कहा जा रहा है। सोनू को अपना पुरस्कार समर्पित करते हुए, वरुण धवन ने कहा,

    पिता की 72वीं जयंती पर इमोशनल हुईं प्रियंका चोपड़ा, साझा की बेहद क्यूट तस्वीर!पिता की 72वीं जयंती पर इमोशनल हुईं प्रियंका चोपड़ा, साझा की बेहद क्यूट तस्वीर!

    "सोनू सर ने मुझे विशेष रूप से प्रेरित किया कि उन्होंने कोविड लॉकडाउन के समय में क्या किया ... जिस तरह से उन्होंने लोगों की मदद करने के लिए हर संभव कोशिश की।वे भी उस समय भी कोविड जूझ रहे थे लेकिन फिर भी उन्होने बाहर कदम रखा और लोगों की मदद की।"

    वरुण ने आगे कहा, "मैं वास्तव में इस पुरस्कार को अपने दिल से सोनू सर को समर्पित करना चाहता हूं। आपने मुझे और इतने सारे भारतीयों को प्रेरित किया और हमें सिखाया कि हम इस तरह के कठिन समय में दूसरों की मदद करने के लिए अपने विशेषाधिकार का उपयोग कैसे कर सकते हैं।"

    सोनू सूद ने समय-समय पर साबित किया है कि मानवता में आशा है। 'राष्ट्र के नायक' के रूप में सम्मानित, अभिनेता ने सबसे कठिन कोविड काल के दौरान हजारों लोगों को राहत प्रदान की है और कभी भी पीछे नहीं हटे हैं।

    अभिनेता-परोपकारी ने अक्सर अपने समर्थन और फंड्स को कई परियोजनाओं के लिए समर्पित किया है जो आम आदमी के हालात पर प्रकाश डालने में मदद करते हैं और साथ ही उन्हें एक बेहतर जीवन शैली की सुविधा प्रदान करने में मदद करते हैं।

    English summary
    Bollywood Superstar Varun Dhawan dedicates 'Gamechanger of the Year' award to Sonu Sood! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X