»   » स्टीव स्मिथ के सपोर्ट में आए अभिनेता वरुण धवन, कहा फैंस को उन्हे माफ कर देना चाहिए

स्टीव स्मिथ के सपोर्ट में आए अभिनेता वरुण धवन, कहा फैंस को उन्हे माफ कर देना चाहिए

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Varun Dhawan comes out in support of Steve Smith | Filmibeat

इन दिनो ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ चर्चा में चल रहे है और उसका कारण है उनके और उनके साथियों के द्वारा की गई बॉल टेंपरिंग है। बता दें कि इस मामले की वजह से उनको क्रिकेट से 1 साल के लिए बैन कर दिया गया है और वो कभी कप्तान नहीं बन पाएंगे।

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के आधार कार्ड से इस टीवी एक्ट्रेस ने होटल किया बुक, फरार

बता दें कि इस मामले में बॉलीवुड के अभिनेता वरुण धवन ने एक बयान देते हुए स्टीव स्मिथ के प्रति संवेदना व्यक्त की है। वरुण धवन स्टीव स्मिथ के सपोर्ट में उतरे है और उन्होने कहा है कि फैंस को उनको माफ कर देना चाहिए।

varun dhawan, वरुण धवन

आपको बता दे कि इस मामले में कप्तान स्टीव स्मिथ और उप कप्तान डेविड वार्नर को पकड़ा गया था। ये दोनो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच के पहले बॉल टेंपरिंग करते पकड़े गए थे।

बता दें कि ऑस्ट्रियाई क्रिकेट बोर्ड ने ना सिर्फ कप्तान स्टीव स्मिथ बल्कि डेविड वार्नर को भी एक साल के लिए बैन कर दिया है। वरुण धवन ने लिखा है कि मैने उनको मीडिया के सामने इस बात को कुबूल करते हुए और माफी मांगते हुए देखा।

वरुण कहते है कि उसमें साफ नजर आ रहा था कि उनको अपनी गलती है बहुत बड़ा पछतावा है और फैंस को स्टीव को माफ कर देना चाहिए। बता दे कि वरुण धवन ने आगे बोलते हुए कहा कि स्टीव को ऐसे में माफ कर देना किसी भी बैन से बड़ी सजा होगी।

बता दें कि ट्विटर पर वरुण धवन ने उनको माफ करके बैन ना लगाने की बात कही। बता दे कि इन दिनो वरुण धवन फिल्म अक्टूबर में व्यस्त है और फिल्म अगले महीने यानि अप्रैल में रिलीज होने वाली है।

बता दें कि इस फिल्म को शूजित सरकार ने निर्देशित किया है और फिल्म 13 अप्रैल 2017 को रिलीज होगी।

English summary
Actor Varun Dhawan tweet a post and support to Australian skipper Steven Smith over the ball-tampering controversy and hopes that fans will forgive him for his actions.steve smith had cried in front of media's camera and apologies.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X