»   »  IPL OPENING CEREMONY 2018: वरुण धवन ने पोस्ट की प्रैक्टिस की तस्वीर और वीडियो, देंखें

IPL OPENING CEREMONY 2018: वरुण धवन ने पोस्ट की प्रैक्टिस की तस्वीर और वीडियो, देंखें

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

आ गया इंडिया का त्यौहार, जीं जब आप इस आवाज को सुनते है तो आपको दिल में सिर्फ एक बात ही आती है और वो ही आईपीएल का आगाज। बता दें कि आने वाले 7 अप्रैल से भारत में आईपीएल की धमाकेदार शुरुआत होने जा रही है और इस आगाज में चार चांग लगाएंगें बॉलीवुड के चहीके कलाकार जो कि इन दिनो ओपनिंग सेरेमनी की तैयारी कर रहे है।

BAAGHI 2: दिशा पटानी ने खोला राज, कहा स्ट्रगल के टाइम जेब में सिर्फ 500 रुपए थे

बता दें कि इन बॉलीवुड के स्टार से सुपरस्टार बनने की कतार में खड़े वरुण धवन आईपीएल की लिए तैयारी कर रहे है। इस बात की जानकारी उन्होने सोशल मीडिया में एक फोटो पोस्ट करते हुए दी है।

varun dhawan, ranveer singh, वरुण धवन, रणवीर सिंह

आईपीएल के आगाज के लिए जहां एक ओर हर टीम का प्लेयर इसके लिए तैयारी करने में लगा हुआ है तो वहीं बॉलीवुड के हीरोज भी शाम को शानदार बनाने के लिए लगातार मेहनत कर रहे है।

बता दें इस मौके पर सिर्फ वरुण धवन ही नहीं बल्कि बी टाउन के कई स्टार्स नजर आ आने वाले है। इस मौके पर जैकलिन फर्नाडिज और रणवीर सिंह भी नजर आने वाले है।

जैसा कि खबरें आई थी कि रणवीर सिहं एक फुटबॉल मैच के दौरान घायल हो गए थे ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी कि वो इस ओपनिंग सेरेमनी में शामिल नहीं हो पाएंगें।

बता दे कि रणवीर सिंह इसकी प्रैक्टिस के लिए नहीं आ पा रहे है तो हो सकता है वो आईपीएल के रंगारंग आगाज में शिरकत ना कर पाएं। वरुण धवन की बात करें तो वो पूरी तरह से इसकी तैयारी में लगे हुए है और कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाह रहे है।

बता दे कि वरुण ने इस बात की जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी अपलोड किया है कि आप लोग जरूर देखें क्योंकि ये मेरा पहला परफॉर्मेंस है। इसके अलावा उन्होने ट्विटर पर फोटो अपलोड की थी।

अफवाहों की माने तो रणवीर सिंह की जगह पर ऋतिर रोशन की परफॉर्मेंस की खबरें आ रही थी पर इस बात पर अभी ऑफिसियली कुछ घोषणा नहीं हुई है।

बता दें कि इस समय वरुण धवन फिल्म सुई धागा के लिए काफी व्यस्त चल रहे है और उनका लुक भी सुई धागा वाला ही है और इसी के साछ वो आईपीएल में धमाका करते हुए नजर आने वाले है।

English summary
IPL opening ceremony is going to start on 7 april. Varun Dhawan has also begun rehearsing for his big performance at the opening ceremony of IPL 2018. Ranveer singh won't be able cause of injury.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X