For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अलीबाग में वरुण धवन की आलीशान शादी, सलमान- आलिया और कैटरीना के साथ पूरी स्पेशल गेस्ट LIST

    By Filmibeat Desk
    |

    साल 2021 की सबसे बड़ी शादी वरुण धवन और नताशा दलाल की होगी। इस वीकेंड दोनों एक दूसरे के साथ सात फेरे लेने जा रहे हैं। इस शादी को मीडिया से भी दूर रखा जा रहा है। अभी तक परिवार की तरफ से कोई बड़ी जानकारी या डिटेल सामने नहीं आयी है। लेकिन इतना तो तय है कि वरुण और नताशा ने अपनी तरफ से शादी को लेकर तैयारी पिछले साल से ही शुरू कर दी थी।

    वजह ये है कि मई 2020 में दोनों की शादी होनी थी। कोरोना के बढ़ते हुए प्रभाव के कारण इसे टाल के धवन परिवार ने अगले साल के लिए कर दिया। आखिरकार वो दिन भी नजदीक आ गया है।

    मीडिया रिपोर्ट्स में ये बताया जा रहा है कि वरुण धवन और नताशा दलाला के परिवार के कुछ करीबी ही शादी का हिस्सा होंगे। लेकिन अब ये डिटेल सामने आ रही है कि अलीबाग में होने वाले आलीशान शादी में बॅालीवुड के कुछ खास चेहरे मेहमान होंगे।

    कैटरीना कैफ भी होंगी हिस्सा

    कैटरीना कैफ भी होंगी हिस्सा

    टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट अनुसार कैटरीना कैफ भी वरुण धवन और नताशा दलाल की इस शादी का हिस्सा बनेंगे। 22 जनवरी से 24 जनवरी के बीच सारे मेहमान अलीबाग पहुंचेंगे।

    सलमान खान, जैकलीन और आलिया

    सलमान खान, जैकलीन और आलिया

    कोरोना के कारण बॅालीवुड से केवल चुनिंदा नाम ही इस शादी का हिस्सा होंगे। बताया जा रहा है कि सलमान खान, कैटरीना कैफ और जैकलीन फर्नांडीज भी नजर आयेंगे। ये हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि आलिया भट्ट भी आने वाली हैं। वरुण उनके करीबी दोस्त हैं।

    करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला और शाहरुख खान

    करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला और शाहरुख खान

    कई बड़े निर्माता भी वरुण की शादी का हिस्सा होंगे। करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला और शाहरुख खान और श्रद्धा कपूर को भी इस खास गेस्ट लिस्ट में शामिल किया गया है।

    मुंबई में बड़ा रिसेप्शन

    मुंबई में बड़ा रिसेप्शन

    रिपोर्ट अनुसार अलीबाग में शादी के बाद वरुण धवन अगले दिन अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए रवाना होंगे। इसके बाद मुंबई में वरुण और नताशा दलाल की शादी के लिए बड़ा रिसेप्शन की तैयारी की जाएगी। जहां पर पूरा बॅालीवुड मौजूद होगा।

    वरुण धवन और नताशा दलाल

    वरुण धवन और नताशा दलाल

    गौरतलब है कि वरुण धवन और नताशा दलाल बचपन से एक दूसरे के दोस्त हैं। दोनों स्कूल से एक दूसरे को जानते हैं। आप ये भी समझ सकते हैं कि वरुण धवन और नताशा दलाल का बचपन वाला प्यार है जो अब शादी के रिश्ते में बंध रहा है।

    लाखों की हवेली मैंशन में वरुण धवन- नताशा की आलीशान शादी, 25 कमरों के साथ देखिए INSIDE तस्वीरें

    English summary
    Varun dhawan and natasha dalal marriage Bollywood guest Katrina Kaif, Salman Khan, Alia Bhatt and more
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X