»   » CONFIRM.. सलमान खान नहीं हैं तो क्या.. फिल्म तो बनेगी ही बनेगी!

CONFIRM.. सलमान खान नहीं हैं तो क्या.. फिल्म तो बनेगी ही बनेगी!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड की यदि सबसे ज्यादा मिस्ट्री से भरपूर फिल्म है.. तो वह है करण जौहर की 'शुद्धि'। ना वह फिल्म बन पा रही है, ना ही बंद हो पा रही है। एक समय पर उसके डिब्बाबंद होने की खबर आती है.. तो दूसरे ही पल उसके नए स्टारकास्ट की।

बाहुबली 2 का दमदार BOX OFFICE.. लेकिन अभी भी नंबर 6 पर!

खबरों की मानें तो हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ ने खुद कंफर्म किया है कि शुद्धि पर अभी भी काम जारी है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रही है। 

Shuddhi

बता दें, पहले शुद्धि में सलमान खान का होना फाइनल था। फिर फिल्म से जुड़े ऋतिक रोशन.. लेकिन अंत में फिल्म में फाइनल हैं वरूण धवन- आलिया भट्ट। लिहाजा, फिल्म के लेखक को स्क्रिप्ट पर वापस से पूरा काम करना पड़ रहा है.. ताकी वरूण- आलिया उसमें जम सकें।

बहरहाल, यहां जानें अब तक किन किन सुपरस्टार्स की फिल्म हो चुकी है डिब्बाबंद-

दस

दस

सलमान खान, संजय दत्त की फिल्म 'दस' आज तक अधूरी ही है। दरअसल, फिल्म बनाने के दौरान बीच में ही फिल्म के निर्देशक मुकुल आनंद की मौत हो गई। जिस वजह से फिल्म डिब्बाबंद हो गई। इस फिल्म में सलमान, संजय दत्त के साथ रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी भी मुख्य किरदारों में थे।

तालिसमान

तालिसमान

अमिताभ बच्चन की इस फिल्म का तो टीजर तक रिलीज कर दिया गया था। लेकिन फिल्म बंद हो गई।

पॉवर

पॉवर

पहले इस फिल्म में अजय देवगन थे.. फिर अजय देवगन को हटाकर संजय दत्त को फाइनल किया गया। लेकिन फिर संजय दत्त को जेल हो गई और फिल्म बंद..

टाइम मशीन

टाइम मशीन

शेखर कपूर आमिर खान को लेकर फिल्म मिस्टर इंडिया का सीक्वल बनाना चाहते थे। नाम था टाइम मशीन.. लेकिन फिल्म आज तक नहीं बन पाई। फिल्म में आमिर, नसीरूद्दीन शाह और रवीना टंडन मुख्य किरदारों में थे।

सरफरोश

सरफरोश

मनमोहन देसाई अमिताभ बच्चन के साथ सरफरोश नामक फिल्म पर काम कर रहे थे। इस फिल्म में बिग बी के साथ ऋषि कपूर, परवीन बॉबी, कादर खान थे।

खबरदार

खबरदार

अमिताभ बच्चन और कमल हसन की यह फिल्म कुछ दिनों तक शूट भी की गई थी। फिल्म में बिग बी डॉक्टर थे, जबकि कमल हसन मरीज..

इंडियन

इंडियन

पहलाज निगलानी की इस फिल्म में पहली बार सनी देओल और ऐश्वर्या राय साथ दिखने वाले थे। फिल्म की शूटिंग भी शुरु कर दी गई थी। फिल्म में सनी डबल रोल में थे.. एक आतंकवादी का और एक आर्मी ऑफिसर का।

अपना पराया

अपना पराया

यह फिल्म साथ साथ अमिताभ- रेखा की पहली फिल्म होती। फिल्म की कुछ दिनों तक शूटिंग की गई .. लेकिन फिर यह डिब्बाबंद हो गई।

English summary
Varun Dhawan and Alia Bhatt’s Shuddhi not shelved, confirmed by Dharma Productions.
Please Wait while comments are loading...