For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वैराइटी इंटरनेशनल वुमेन इम्पैक्ट रिपोर्ट 2021 में शामिल दीपिका पादुकोण- एकमात्र भारतीय अभिनेत्री!

    By Filmibeat Desk
    |

    दीपिका पादुकोण के लिए यह खुशी का मौका है कि सिनेमा में उनके योगदान के लिए और 2021 की वैराइटी इंटरनेशनल वुमेन इम्पैक्ट रिपोर्ट में परोपकारी प्रयासों में भाग लेने के लिए अभिनेत्री की सराहना की गयी है। केवल दो भारतीय महिलाओं में से एक यह अभिनेत्री है, जिन्होंने इस सूची की शोभा बढ़ाई है।

    दीपिका अपने सोशल मीडिया पर यह खबर साझा करते हुए लिखा, "Humbled & Honoured to be featured in Variety's International Women's Impact Report 2021!🙏🏽

    Deepika Padukone दिखी 25 हज़ार के मास्क और 2 लाख के बैग के साथ; देखिए वीडियो | FilmiBeat

    इन सालों में, दीपिका ने एक वैश्विक प्रभाव पैदा किया है, चाहे वह उनकी फिल्मों के साथ हो या उनकी नींव 'लीव लाफ लव' के साथ हो, जिसके माध्यम से उन्होंने 2015 में मानसिक स्वास्थ्य के लिये संवाद शुरू किया। 'पद्मावत' और 'छापक' जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए स्वीकार किया गया, जो सामाजिक सोच में बदलाव लाता है।

    अभिनेत्री का परिचय देते हुए, वैराइटी ने लिखा, "बॉलीवुड स्टार पादुकोण ने एक एसिड हमले के सर्वायवर के बारे में एक सामाजिक नाट्य 'छपाक' का निर्माण और अभिनय किया, जो पिछले साल की शुरुआत में प्रदर्शित हुआ था। यह बदलाव का दौर 2018 की ब्लॉकबस्टर फिल्म" पद्मावत "से शुरू हुआ था, जिसमें वह रानी पद्मावती की भूमिका में हैं।

    अपनी यात्रा के बारे में प्रकाशन से बात करते हुए, उन्होने कहा, "सौभाग्य से, मुझे कभी किसी फिल्म के बजट के आधार पर या विभिन्न अन्य कारणों से निर्णय नहीं लेना पड़ा। यह इस बात पर भी निर्भर करता है कि मैं अपने जीवन में भावनात्मक रूप से कहां हूं। मेरी बहुत सारी पसंद उसी से तय होती हैं।"

    ऐसी वैश्विक सूची की विशेषता से, डफ और फेल्प्स की रिपोर्ट के अनुसार सबसे मूल्यवान अभिनेत्री बनने के लिए, दीपिका ने अपने काम को हमेशा एक ऊंचाई पर रखा है।

    रिपोर्ट ने दुनिया भर की 50 महिलाओं को उनके संबंधित क्षेत्रों में उनके प्रभाव के लिए सम्मानित किया। यह मान्यता इस समय के अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस को चिह्नित करती है जो 08 मार्च को है।

    English summary
    Deepika Padukone becomes the only Indian actress to feature in the Variety International Women’s Impact Report 2021.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X