For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ALERT: शाहरूख खान नहीं.. इस रोमांटिक ब्लॉकबस्टर में होंगे रणवीर- वाणी!

    |

    [बॉलीवुड न्यूज] आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म 'बेफिक्र' को लेकर जब से घोषणा की गई है। सबकी आंखें टिकी थी इस बात पर की आखिर कौन होगें इस फिल्म के स्टार.. जी हां, आदित्य चोपड़ा की फिल्म में मेन लीड करना कोई छोटी मोटी बात थोड़ी है।

    काफी इंतजार के बाद फिल्म के मेन लीड का नाम हमारे सामने है। कुछ ही दिन पहले रणवीर सिंह का नाम रिवील किया गया था। बता दें, इस फिल्म में रणवीर के अपोजिट होंगी वाणी कपूर। फिल्म के हीरो को लेकर काफी अंदाजा लगाया जा रहा था और लोगों को काफी उम्मीद थी कि शाहरूख खान के होने की। लेकिन बाजी आई रणवीर सिंह के हाथों..

    कोई शक नहीं कि यह रणवीर और वाणी के लिए भी काफी बड़ी बात है। क्यों?? तो यहां देखिए आदित्य चोपड़ा के निर्देशन और लेखन का कमाल-

    बेफिक्र

    बेफिक्र

    आदित्य चोपड़ा ने अपनी आगामी फिल्म के लिए रणवीर सिंह और वाणी कपूर को फाइनल कर लिया है। यह एक रोमांटिक फिल्म होगी जहां पेरिस की लव- स्टोरी दिखाई जाएगी। बहरहाल, सवाल यह है कि क्या रणवीर- वाणी आदित्य चोपड़ा की फिल्मों में वही जादू दिखा पाएगें जो शाहरूख के साथ उन्होंने दिखाया था.

    दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे

    दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे

    आदित्य चोपड़ा की डेब्यू फिल्म थी दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे। जिसे आज भी बेस्ट रोमांटिक फिल्म माना जाता है। राज- सिमरन की जोड़ी आज भी हमारे बीच है। कोई शक नहीं कि यह फिल्म हर रिकॉर्ड से ऊपर है।

    दिल तो पागल है

    दिल तो पागल है

    निर्देशन नहीं, लेकिन आदित्य चोपड़ा ने इस फिल्म की कहानी लिखी थी। राहुल, निशा और पूजा की इस प्रेम दास्तां ने भी हमारे दिल में स्पेशल जगह बनाई थी।

    मोहब्बतें

    मोहब्बतें

    भले ही ऐश्वर्या फिल्म में मर गई थीं, लेकिन शाहरूख- ऐश की प्रेम- कहानी देखकर कई फैंस ने आंसू बहाए थे। आदित्य चोपड़ा ने इस फिल्म का निर्देशन किया था।

    वीर ज़ारा

    वीर ज़ारा

    वीर- जारा की हद से ज्यादा रोमांटिक कहानी भी आदित्य चोपड़ा ने लिखी थी। फिल्म को नेशनल एवार्ड भी सम्मानित किया गया था।

    बंटी और बबली

    बंटी और बबली

    बंटी और बबली की प्रेम कहानी जैसी कहानी शायद कोई न चाहे.. फिर भी दर्शकों को उनसे प्यार हो गया। और फिल्म हुई सुपरहिट.. आदित्य चोपड़ा ने इस फिल्म की कहानी लिखी थी।

    सलाम नमस्ते

    सलाम नमस्ते

    प्रीति जिंटा और सैफ अली खान को लेकर आदित्य चोपड़ा ने जो कहानी बुनी थी, वह शानदार थी।

    रब ने बना दी जोड़ी

    रब ने बना दी जोड़ी

    सूरी जी और राज जी एक ही आदमी के दो अलग किरदार.. तानी- सूरी जी की जोड़ी से लोगों को इश्क हो गया था। यह आदित्य चोपड़ा की लास्ट निर्देशित फिल्म थी। और अब आ रही है बेफिक्र.. इंतजार..

    English summary
    Aditya Chopra announced the main leads of his new venture Befikre. The film will star Ranveer Singh and Vaani Kapoor.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X