For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बेल बॉटम की रिलीज से उत्साहित वाणी कपूर- कहा, 'दर्शकों को थियेटर वापस लाएगी अक्षय कुमार की फिल्म'

    |

    अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'बेल बॉटम' 27 जुलाई को वर्ल्डवाइड थियेटर्स में रिलीज होने वाली है। चूंकि अब कई राज्यों में लॉकडाउन खुल चुका है, पिछले दिनों फिल्म के रिलीज की घोषणा कर दी गई है। फिल्म की रिलीज को लेकर ना सिर्फ फैंस बल्कि स्टारकास्ट भी काफी उत्साहित हैं। रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी 'बेल बॉटम' एक संस्पेंस थ्रिलर है।

    हाल ही में फिल्म की एक्ट्रेस वाणी कपूर ने खुशी जताते हुए कहा कि, उम्मीद करती हूं कि ये फिल्म दर्शकों को थियेटर में वापस लाने में सफल रहेगी। कोरोना की वजह से अपनी फिल्‍मों को रिलीज होते हुए देखने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ रहा है।

    वाणी कपूर ने कहा, "हमारी इंडस्‍ट्री एक बार फिर से रफ्तार पकड़ रही है और मैं वाकई बहुत खुश हूं। फिल्म इंडस्‍ट्री ने कोरोना की वजह से बहुत नुकसान झेला है। 'बेल बॉटम' बड़े पर्दे की फिल्‍म है और मैं इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर जैकी और दीपशिखा (पूजा एंटरटेनमेंट) की शुक्रगुजार हूं।"

    अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के शादी की Rare तस्वीरें हो रही हैं वायरलअक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के शादी की Rare तस्वीरें हो रही हैं वायरल

    एक्ट्रेस ने आगे कहा, "अक्षय कुमार सर की भी आभारी हूं कि उन्‍होंने इस फिल्‍म को थिएटर में रिलीज करने का फैसला किया। फिल्म लोगों को फिर से सिनेमाघरों में वापस लाने में एक अहम भूमिका निभाएगी।"

    स्टारकास्ट

    स्टारकास्ट

    अक्षय कुमार के साथ फिल्म में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और आदिल हुसैन दिखने वाले हैं।लंबे समय से अफवाह चल रही थी कि बेल बॉटम को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। लेकिन अब मेकर्स ने सभी अफवाहों को शांत कर दिया है।

    अक्षय सर ने कमाल काम किया है

    अक्षय सर ने कमाल काम किया है

    वाणी कपूर ने आगे कहा, "यह एक शानदार फिल्म है। अक्षय सर ने इस फिल्‍म में क्‍या कमाल किया है, यह समझने के लिए लोगों को यह मूवी देखनी चाहिए। मुझे पूरा विश्‍वास है कि हमारी यह फिल्म दर्शकों का मनोरंजन जरूर करेगी।"

    1980 के समय की कहानी

    1980 के समय की कहानी

    1980 के समय पर आधारित इस फिल्म में अक्षय कुमार रॉ एजेंट की भूमिका अदा कर रहे हैं। फिल्म की कहानी लिखी है असीम अरोरा और परवेज़ शेख ने। फिल्म को वासु भगनानी, जैकी भगनानी, निखिल आडवाणी, मधु भोजवानी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

    स्पाई थ्रिलर

    स्पाई थ्रिलर

    बेल बॉटम एक स्पाई थ्रिलर है। इसकी की कहानी सितंबर 1981 से लेकर अगस्त 1984 में हुई एक के बाद एक हाइजैकिंग पर आधारित है। इस हाइजैकिंग ने पूरे देश को हिला दिया था। इस हाइजैकिंग की जिम्मेदारी आतंकी संगठनों ने ली थी।

    लॉकडाउन होने और खुलने के बीच शूटिंग

    लॉकडाउन होने और खुलने के बीच शूटिंग

    बीते साल कोरोना लॉकडाउन के समय ही फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल कर ली गई और फिर लॉकडाउन खत्म होते ही, अगस्त से फिल्म की शूटिंग भी शुरु कर दी गई। अक्षय कुमार समेत पूरी टीम एक चार्टर्ड हवाई जहाज लेकर स्कॉटलैंड पहुंचे थे। जहां उन्होंने बिना किसी व्यवधान फिल्म की शूटिंग पूरी की।

    लॉकडाउन की वजह से पोस्टपोन

    लॉकडाउन की वजह से पोस्टपोन

    बेल बॉटम 28 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन में पोस्टपोन हो गई। अफवाह थी कि निर्माता- निर्देशक अब फिल्म को पोस्टपोन करने की बजाए अब इसे ओटीटी पर लाने की प्लानिंग कर रहे हैं। खैर, ये सभी अफवाहें गलत साबित हुई।

    English summary
    As Akshay Kumar's Bell Bottom is releasing in theatres on 27th July, actress Vaani Kapoor hopes that the film will bring people back to halls.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X