For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वाणी कपूर बनेंगी सर्व गुण संपन्न पॉर्न स्टार की हमशक्ल, दिनेश विजान की मज़ेदार सोशल कॉमेडी, जानिए डीटेल्स

    |

    वाणी कपूर आखिरकार अपने 9 सालों के करियर के बाद अपनी पहली सोलो फिल्म करने जा रही हैं। वाणी कपूर ने दिनेश विजान की अगली फिल्म साईन कर ली है जिसका नाम है सर्वगुण संपन्न। इस फिल्म में वाणी कपूर एक बहुत फेमस पॉर्न स्टार की हमशक्ल का किरदार निभाएंगी। वाणी कपूर, छोटे शहर की मज़बूत और बोल्ड लड़की के किरदार में दिखाएंगी।

    फिल्म एक सोशल कॉमेडी होगी जिसे डायरेक्ट करेंगी शोनाली रतन। फिल्म छोटे शहर के मध्यम वर्गीय समाज की पुरूष प्रधान सोच पर चोट करेगी और अपनी मज़ेदार स्टोरीलाइन के साथ पितृसत्तात्मक सोच पर व्यंग्य करेगी।

    वाणी कपूर इस फिल्म के साथ एक मज़ेदार तरीके से मज़बूत सोशल मेसेज देने की कोशिश करेंगी। फिल्म की तैयारी शुरू हो चुकी है और ये अगले दो महीनों में फ्लोर पर चली जाएगी।

    यशराज फिल्म्स के साथ शुरूआत

    यशराज फिल्म्स के साथ शुरूआत

    वाणी कपूर ने यशराज फिल्म्स की शुद्ध देसी रोमांस के साथ अपने करियर की शुरूआत की थी। इस फिल्म में वाणी कपूर, सुशांत सिंह राजपूत के अपोज़िट दिखाई दी थीं। उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। लेकिन चूंकि, वाणी कपूर, यशराज फिल्म्स के कॉन्ट्रैक्ट में बंधी थीं तो उनके पास कोई और प्रोजेक्ट्स नहीं आए।

    पहली फिल्म से दूसरी फिल्म

    पहली फिल्म से दूसरी फिल्म

    2013 में डेब्यू करने के बाद वाणी कपूर को अपनी दूसरी फिल्म के लिए तीन साल इंतज़ार करना पड़ा। हालांकि, बीच में उन्होंने बैंड बाजा बारात का तमिल रीमेक, अहा कल्याणम की। इसके बाद उनके हाथ जैकपॉट लगा जब आदित्य चोपड़ा के द्वारा डायरेक्ट की हुई फिल्म बेफिक्रे में कास्ट किया गया। लेकिन अपनी पहली फिल्म से दूसरी फिल्म के बीच वाणी कपूर का चेहरा पूरी तरह बदल चुका था और फिल्म से ज़्यादा उन्हें उनकी सर्जरी के लिए ट्रोल किया गया।

    वॉर से भी नहीं मिली पहचान

    वॉर से भी नहीं मिली पहचान

    वाणी कपूर के करियर में असली जैकपॉट लगा जब उनके पास ऋतिक रोशन स्टारर वॉर आई। इस फिल्म में वाणी कपूर, ऋतिक रोशन से रोमांस करती दिखाई दीं। वॉर, ब्लॉकबस्टर साबित हुई लेकिन इसकी सफलता के बावजूद वाणी कपूर को इस फिल्म के लिए कोई श्रेय नहीं दिया गया। वाणी कपूर ने इस बात का दुख कई इंटरव्यू में ज़ाहिर किया।

    वापस हुईं ट्रोल

    वापस हुईं ट्रोल

    वॉर के बाद वाणी कपूर, अक्षय कुमार के साथ फिल्म बेल बॉटम में दिखाई दीं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और वाणी कपूर को एक साथ रोमांस करने के लिए ट्रोल किया गया। फिल्म कब आई और कब गई पता नहीं चला। लेकिन चूंकि इसे कोरोना के समय रिलीज़ किया गया था, इस फिल्म को सम्मानजनक तरीके से भुला दिया गया।

    आखिरकार मिली पहचान

    आखिरकार मिली पहचान

    वाणी कपूर को आखिरकार पहचान मिली, 2021 की फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी के साथ। इस फिल्म में वाणी कपूर, आयुष्मान खुराना के अपोज़िट नज़र आईं और एक Transwoman के किरदार में नज़र आईं। उनके अभिनय और इस किरदार को चुनने की हिम्मत के लिए उनकी काफी तारीफ की गई। भले ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज़्यादा नहीं चली लेकिन वाणी कपूर को बतौर कलाकार, सम्मान पूरा मिला।

    अब वाणी कपूर, सर्वगुण संपन्न नाम की सोशल कॉमेडी के साथ एक पॉर्न स्टार की हमशक्ल के किरदार में वापसी करने जा रही हैं। 2013 में अपना करियर शुरू करने के बाद और पांच फिल्मों में साइडलाइन हो जाने के बाद वाणी कपूर अपनी पहली सोलो लीड फिल्म करने जा रही हैं। इसके अलावा उनकी आने वाली फिल्मों में रणबीर कपूर के साथ यशराज फिल्म्स की शमशेरा शामिल है।

    English summary
    Vaani Kapoor signs Dinesh Vijan's next where she will play a look alike of a porn star. This will be her first project as the solo lead. Read details.
    IIFA Banner
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X