For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Uunchai 2nd Poster Out, देखिए अमिताभ बच्चन,अनुपम खेर और बोमन ईरानी की दोस्ती की खास तस्वीर

    |

    सोशल मीडिया और हर किसी के दिल मे अपने पहले पोस्टर लुक से दस्तक और हंगामा मचाने के बाद डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी स्टारर फ़िल्म उंचाई अब अपने दूसरे लुक के साथ आ गयी है। ऊंचाई के इस नए पोस्टर में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी एक चुनौतीपूर्ण ट्रेक से ब्रेक लेते हुए हिमालय में नक्काशीदार चट्टान पर बैठे नजर आ रहे हैं। पोस्टर में बैकग्राउंड में माउंट एवरेस्ट अपनी खूबसूरती दर्ज करा रहा हैं।

    यहां तीनों दोस्तों को घर का खाना खाते हुए देखा जा सकता हैं जो इस बात का इशारा करती हैं कि राजश्री की फिल्में ,दोस्ती, प्यार और पारिवारिक रिश्तों की मजबूती पर आधारित होती हैं जो फैंस हमेशा राजश्री फिल्मों से उम्मीद करते हैं। इस फिल्म की टैगलाइन है- 'दोस्ती ही उनकी प्रेरणा थी'। यह पोस्टर बर्फीली पृष्ठभूमि में दोस्ती की गर्माहट को साफ तौर पर दिखाता है। राजश्री की सभी फिल्मों की तरह, 'ऊंचाई' भी शानदार दृश्यों वाली फिल्म है और महान कलाकारों ने इसमें अपना अद्भुत प्रदर्शन किया है। इसमें कोई शक नहीं है कि यह फिल्म दर्शकों का मनोरंजन जरूर करेगी। दोस्ती का अविस्मरणीय सफर 'ऊंचाई' 11.11.12 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

    ऊंचाई 2022 की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है। इस फिल्म में पहली बार भारतीय सिनेमा के आठ दिग्गज कलाकार एक साथ काम करते नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, सारिका और परिणीति चोपड़ा अभिनीत इस फिल्म में डैनी डेंगज़ोम्पा और नफ़ीसा अली सोढ़ी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं को एक साथ लाने वाली राजश्री की महत्वाकांक्षी फिल्म का निर्देशन सफल निर्देशक सूरज आर. बड़जात्या ने किया। यह फिल्म 11.11.22 को देशभर में रिलीज होने वाली है।

    ऊंचाई के इस नए पोस्टर में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी एक चुनौतीपूर्ण ट्रेक से ब्रेक लेते हुए हिमालय में नक्काशीदार चट्टान पर बैठे नजर आ रहे हैं। पोस्टर में बैकग्राउंड में माउंट एवरेस्ट अपनी खूबसूरती दर्ज करा रहा हैं। यहां तीनों दोस्तों को घर का खाना खाते हुए देखा जा सकता हैं जो इस बात का इशारा करती हैं कि राजश्री की फिल्में ,दोस्ती, प्यार और पारिवारिक रिश्तों की मजबूती पर आधारित होती हैं जो फैंस हमेशा राजश्री फिल्मों से उम्मीद करते हैं। इस फिल्म की टैगलाइन है- 'दोस्ती ही उनकी प्रेरणा थी'। यह पोस्टर बर्फीली पृष्ठभूमि में दोस्ती की गर्माहट को साफ तौर पर दिखाता है।

    English summary
    Uunchai 2nd Poster Out Amitabh Bachchan, Anupam Kher and Boman Irani looked strong,have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X