For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    उत्तराखंड में हिमनदी फटने से बाढ़, खतरा बढ़ने पर अजय देवगन, दिया मिर्ज़ा, अक्षय कुमार ने किए ट्वीट

    |

    उत्तराखंड में हिमनदी के फटने से एक बार फिर चमोली गांव में बाढ़ आ चुकी है और कई लोग लापता है। अभी भी आपदा का खतरा बढ़ चुका है और उत्तराखंड के साथ आस पास के गांव भी हाई एलर्ट पर हैं। महादेव से हर कोई शांति और सबकी सुरक्षा की प्रार्थना कर रहा है।

    सेना के जवान राहत कार्यों में जुट गए हैं और लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाने का काम शुरू हो चुका है। अभी भी 160 लोगों के लापता होने की खबर है जिन्हें मृत माना जा रहा है।

    पूरा देश इस समय उत्तराखंड वासियों की सुरक्षा की प्रार्थना कर रहा है और बॉलीवुड के सितारे भी इस बारे में ट्वीट कर रहे हैं। कुछ सबकी सुरक्षा की कामना कर रहे हैं तो कुछ सितारे लोगों को इसे चेतावनी मानने की सलाह दे रहे हैं।

    दीया मिर्ज़ा

    दीया मिर्ज़ा

    दीया मिर्ज़ा ने रिएक्ट करते हुए लिखा - हिमालय में ढेर सारे बांध बनाने के कारण ये हाल हो रहा है। चमोली के लोगों के साथ मेरी प्रार्थना है। कृपया आपदा ऑपरेशन सेंटर नंबर पर कॉन्टैक्ट करिए। मदद के लिए 1070 या 9557444486 पर कॉल करिए।

    अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा - उत्तराखंड में हिमनदी फटने की तस्वीरें देखकर सहम गया हूं। सभी के सुरक्षित रहने की कामना और प्रार्थना करता हूं।

    सिद्धार्थ मल्होत्रा

    सिद्धार्थ मल्होत्रा

    सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी ट्वीट करते हुए लिखा - उत्तराखंड में सभी के सुरक्षित रहने की कामना कर रहा हूं। अगर आप किसी भी खतरे की जगह में फंसे हैं तो कृपया आपदा ऑपरेशन सेंटर नंबर पर कॉन्टैक्ट करिए। मदद के लिए 1070 या 9557444486 पर कॉल करिए।

    श्रद्धा कपूर

    श्रद्धा कपूर

    श्रद्धा कपूर ने ट्वीट कर लिखा - उत्तराखंड में हिमनदी के फटने की खबर सुनकर बहुत ज़्यादा परेशान हूं। सभी की सुरक्षा के लिए प्रार्थना कर रही हूं।

    सोनू सूद

    सोनू सूद

    सोनू सूद ने ट्वीट कर लिखा - उत्तराखंड हम आपके साथ हैं।

    अजय देवगन

    अजय देवगन

    अजय देवगन ने ट्वीट कर लिखा - क्या ये हमारी प्रकृति को लेकर हमारा सबसे बड़ा डर है जो अब सच होता जा रहा है। उत्तराखंड के लोगों के साथ मेरी प्रार्थना। उम्मीद है कि हर कोई सुरक्षित हो और ऐसे समय में हम जितने लोगों की मदद कर पाएं, कर सकें।

    निम्रत कौर

    निम्रत कौर

    निम्रत कौर ने ट्वीट कर लिखा - एक बार फिर से प्रकृति के गुस्से और बल ने हम सबको जगाया है। उम्मीद करती हूं कि हम सब एक प्रजाति के तौर पर अपने गलतियों से जल्दी ही सीख लें वरना बहुत देर हो जाएगी। जितने भी लोग इस आपदा से प्रभावित हुए उनके सुरक्षा की कामना करती हूं और उनके परिवार के लिए प्रार्थना करती हूं। जो भी लोग राहत कार्यों में जुट गए हैं उनकी हिम्मत की सराहना करती हूं।

    डायना पेंटी

    डायना पेंटी

    डायना पेंटी ने ट्वीट कर लिखा - उत्तराखंड के लोगों के साथ मेरी सहानुभूत और प्रार्थनाएं। कृपया आपदा ऑपरेशन सेंटर नंबर पर कॉन्टैक्ट करिए। मदद के लिए 1070 या 9557444486 पर कॉल करिए।

    श्रेया घोषाल

    श्रेया घोषाल

    श्रेया घोषाल ने ट्वीट कर लिखा - उत्तराखंड में हिमनदी के फटने और चमोली के बाढ़ की खबरें सुनकर क्षुब्ध हूं। उत्तराखंड के लोगों के लिए प्रार्थना कर रही हूं और गुमशुदा लोगों के जल्दी मिलने की कामना करती हूं।

    सनी देओल

    सनी देओल

    सनी देओल ने भी ट्वीट कर उत्तराखंड की सुरक्षा के लिए प्रार्थना की।

    English summary
    Uttarakhand is on high alert after a glacier burst in the valley and Chamoli had to bear the brunt of flood. Bollywood celebs pray for security of affected.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X