For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के सामने- इस न्यूकमर की फिल्म का टिकना मुश्किल!

    |

    निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा की डेब्यू फिल्म जीनियस 24 अगस्त को रिलीज होने वाली है। पहले ही फिल्म आनंद एल राय की हैप्पी फिर भाग जाएगी से क्लैश हो रही थी। वहीं अब अक्षय कुमार की गोल्ड और जॉन की सत्यमेव जयते के सामने फिल्म का टिकना काफी मुश्किल दिख रहा है। कोई शक नहीं कि इन तीन फिल्मों के बीच फंसकर जीनियस बॉक्स ऑफिस पर कहीं गायब हो जाएगी।

    जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते- दूसरे दिन भी मचाया तहलका- जानें कलेक्शन

    गोल्ड और सत्यमेव जयते 15 अगस्त को रिलीज हुई है और दोनों ही फिल्मों ने धमाकेदार शुरुआत की है। जहां गोल्ड ने 25 करोड़ की ओपनिंग दी है, वहीं सत्यमेव जयते ने 20 करोड़ के साथ शुरुआत की। दोनों फिल्मों को पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ का फायदा मिल रहा है, लिहाजा, जाहिर है कि यह सफर महज एक हफ्ते में खत्म नहीं होने वाला।

    गोल्ड और सत्यमेव जयते दोनों लंबे समय तक सिनेमाघरों में टिकने वाली है। जिसका प्रभाव अगले हफ्ते आने वाली फिल्मों पर पड़ सकता है। हैप्पी फिर भाग जाएगी कॉमेडी फिल्म होने के नाते जगह बना सकती है.. लेकिन जीनियस का टिकना मुश्किल है।

    गोल्ड

    गोल्ड

    देशभक्ति में लिपटी यह स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म दर्शकों के दिलों को छू गई। फिल्म का वर्ड ऑफ माउथ काफी पॉजिटिव है। लिहाजा, यह लंबे समय तक टिकने वाली है।

    सत्यमेव जयते

    सत्यमेव जयते

    वहीं, जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते ने सिंगल स्क्रीन थियेटर्स पर कब्जा कर रखा है। फिल्म ने अब तक 35 करोड़ के लगभग कमाई कर ली है।

    हैप्पी फिर भाग जाएगी

    हैप्पी फिर भाग जाएगी

    सोनाक्षी सिन्हा, डायना पेंटी, जिमी शेरगिल स्टारर फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी.. 24 अगस्त को रिलीज हो रही है। इसे हिट फिल्म की सीक्वल होने का फायदा मिल सकता है।

    जीनियस

    जीनियस

    वहीं, 24 अगस्त को ही रिलीज हो रही है अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म जीनियस। फिल्म से उत्कर्ष शर्मा डेब्यू कर रहे हैं। लेकिन फिलहाल फिल्म ने कोई buzz नहीं बनाया है।

    मुश्किल में फिल्म

    मुश्किल में फिल्म

    जाहिर है एक तरफ गोल्ड और सत्यमेव जयते जैसी सुपरहिट फिल्में.. स्टार पॉवर.. दूसरी तरफ एक न्यूकमर। नवाजुद्दीन सिद्दिकी जैसे कलाकार होने के बावजूद फिल्म को लेकिन कोई क्रेज नहीं है।

    सिर्फ एक हफ्ता

    सिर्फ एक हफ्ता

    वहीं, 31 अगस्त को देओल परिवार की यमला पगला दीवाना फिर से.. और राजकुमार राव की स्त्री रिलीज हो रही है।

    लिहाजा, जीनियस और हैप्पी फिर भाग के पास कमाने के लिए सिर्फ एक हफ्ता का समय है।

    English summary
    Utkarsh Sharma's Genius will get slow opening because of Gold and Satyamev Jayate. Genius scheduled to release on 24th August.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X