For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जेह की 'नैनी' की यूजर्स ने बताया ममता बैनर्जी, बोले 'करीना और सैफ के पास बहुत पैसा है!'

    |

    करीना कपूर खान और उनका परिवार अक्सर चर्चा में रहता है। फिर चाहे वो सैफ अली खान हों, तैमूर हो या फिर जेह अली खान। हाल ही में जेह को लेकर खबरें आईं थीं कि उसका नाम जहांगीर है, फिर से करीना कपूर खान को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था। लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है जिससे सैफ अली खान का परिवार नहीं बल्कि जेह की नैनी चर्चा में आ गईं हैं। दरअसल एक वीडियो सामने आया है..

    टाइगर 3 से सलमान खान का लुक हुआ 'लीक', लंबी दाढ़ी और बड़े बालों के साथ पहचानना मुश्किल!टाइगर 3 से सलमान खान का लुक हुआ 'लीक', लंबी दाढ़ी और बड़े बालों के साथ पहचानना मुश्किल!

    जिसमें नैनी जेह को गोद में उठाकर ला रहीं हैं और इस वीडियो को वायरल भयनी ने पोस्ट किया है। इस पर कई मजेदार कमेंट देखने को मिल रहे हैँ। लोगों ने नैनी की तुलना पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बैनर्जी से कर दी है।

    यूजर्स का कहना है कि जेस के साथ ममता बैनर्जी क्या कर रहीं हैं। दरअसल नैनी ने भी वैसा ही चश्मा लगाया हुआ है जैसा ममता दीदी पहनती हैं। हालांकि उन्होने मास्क लगाया हुआ है और वो काफी अलग नजर आ रहीं है।

    यूजर ने लिखा

    यूजर ने लिखा

    एक यूजर ने लिखा है.. 'मगर ये ममता बैनर्जी क्यों हांथ में उठाकर ले जा रही है उसको।' एक यूजर ने लिखा.. 'ये ममता बैनर्जी है क्या दीदी।' एक यूजर ने लिखा है.. 'बाकी तो ठीक है लेकिन ममता बैनर्जी को बच्चा संभालने के लिए रख रखा है सैफ और करीना ने, वाह गजब पैसा है।'

    सोशल मीडिया पर मजाक

    सोशल मीडिया पर मजाक

    इस तरह के कमेंट इस वीडियो में लगातार सामने आ रहे हैं और लोग इनको काफी पसंद कर रहे हैं। ये पहली बार नहीं है जब इस तरह के मजाक सोशल मीडिया पर हो रहे हों अक्सर सितारों के साथ ऐसा होता रहता है।

    तैमूर के नाम पर भी खूब बवाल खड़ा हुआ

    तैमूर के नाम पर भी खूब बवाल खड़ा हुआ

    करीना कपूर और सैफ अली खान के बड़े बेटे तैमूर के नाम पर भी खूब बवाल खड़ा हुआ था। यूजर्स ने करीना को खूब ट्रोल भी किया था और कहा था कि तैमूर तुर्की का क्रूर शासक था। वहीं सैफ अली खान ने सफाई देते हुए कहा था कि तुर्की शासक का नाम तिमूर था और उनके बेटे का नाम तैमूर है।

    टिमटिम

    टिमटिम

    करीना कपूर और सैफ अपने बड़े बेटे तैमूर को प्यार से टिमटिम कहकर पुकारते हैं। तैमूर बॉलीवुड के मशहूर स्टारकिड्स में से एक हैं। जिनकी क्यूट फोटो खूब छाया करती थीं।

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट पर करीना कपूर खान इस समय फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी बिजी हैं। बता दें कि आमिर खान इस फिल्म के लीड स्टार होंगे जो कि काफी समय के बाद नजर आने वाले हैं।

    English summary
    Social Media Users says Jeh Nanny look like Mamta Banarjee, Kareena Kapoor Khan's son video viral! Read this details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X