For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रेग्नेंट करीना कपूर खान करेंगी 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग,बेबी बंप छिपाने के लिए होगा वीएफएक्स!

    By Filmibeat Desk
    |

    कोरोना वायरस के कारण लाल सिंह चड्ढा फिल्म की शूटिंग थमी रही। लेकिन एक बार फिर से इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने जा रही है। करीना अपने प्रेग्‍नेंसी में भी इसके लिए काम करने के लिए तैयार है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रेग्नेंट होने के बाद भी करीना कपूर खान लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग जारी रखने वाली हैं।

    करीना कपूर खान पूरी तरह से अपनी निजी जिंदगी के साथ काम पर भी पूरा फोकस रखने वाली हैं। मेकर्स ने प्रेग्नेंट करीना कपूर खान के लिए पूरी तैयारी कर ली हैएक वेबसाइट की रिपोर्ट इस करीना कपूर और आमिर खान की बहुप्रतिक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर विस्तार से पूरी जानकारी दी है। दैनिक भास्कर की रिपोर्ट में इस पर खुलासा किया गया है। यहां पढ़िए इस संबंध में पूरी डिटेल्स।

    आपको बता दें कि करीना कपूर अपने लाइफ में आने वाले इन नए मेहमान को लेकर बेहद उत्साहित हैं। प्रेग्नेंसी में वह पहले से कोरोना से खुद का बचाव कर रही हैं। ऐसे में शूटिंग करने का उनका जज्बा काबिलेतारीफ है।

    प्रेग्‍नेंट होने के साथ करीना करेंगी काम

    प्रेग्‍नेंट होने के साथ करीना करेंगी काम

    रिपोर्ट अनुसार कोरोना के कारण पहले से ही इस फिल्म की रिलीज को एक साल के लिए आगे बढ़ाया गया है। काम को प्राथमिकता देते हुए करीना ने प्रेग्‍नेंट होने के बाद भी शूटिंग के लिए हामी भर दी है।

    करीना कपूर खान के बेबी बंप के लिए वीएफएक्स

    करीना कपूर खान के बेबी बंप के लिए वीएफएक्स

    करीना कपूर खान अपने हिस्से के कई सीन पहले शूट कर चुकी हैं। लेकिन अभी भी उनकी शूटिंग का काम बाकी है। ऐसे में उनके बेबी बंप के लिए मेकर्स वीएफएक्स का इस्तेमाल करेंगे। करीना के सारे हिस्से पूरे हो जाने के बाद वीएफएक्स से उनके बेबी बंप को नार्मल दिखाया जाएगा।

    आमिर खान के कई लुक हाईलाइट

    आमिर खान के कई लुक हाईलाइट

    आमिर का किरदार इस फिल्म में युवा अवस्था से लेकर प्रौढ़ावस्था तक के किरदार में होगा। इसके लिए उन्हें अपने लुक पर काफी डिटेल में काम करना है। जिसके लिए वह काफी पहले ही तैयारी कर चुके हैं।

    करीना कपूर खान के भी कई लुक

    करीना कपूर खान के भी कई लुक

    फिल्म में करीना और आमिर की जोड़ी 3 इडियट्स और तलाश के बाद दिखाई देगी। आमिर के साथ करीना के भी 4 से 5 अलग लुक होंगे।

    ऐसी है इस फिल्म की कहानी

    ऐसी है इस फिल्म की कहानी

    इस बार बेहद दिलचस्प कहानी के साथ फिर से आमिर पर्दे पर आ रहे हैं। आमिर एक ऐसे बच्चे की भूमिका में हैं, जिसे बचपन में खास मदद की जरूरत होती है। कैसे वह खुद का सामना कर एक स्टार बनता है यही इसकी कहानी है। नायक अपने 30 सालों के दौरान कई प्रमुख राजनीतिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों को प्रभावित करता है।

    हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक

    हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक

    आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है। टॉम हैंक स्टारर फॉरेस्ट गंप 1994 में रिलीज हुई थी। इसी से प्रेरित होकर आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा बन रही है।

    English summary
    Use of VFX kareena Kapoor Khan baby bump will be hidden for laal singh chaddha,here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X