For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'मुझ पर झूठा आरोप लगा कि रात को 2 बजे से सुबह 4 बजे तक मैं ऋतिक रोशन से बात करती थी'

    |

    सोशल मीडिया पर लगातार मिल रही नकारात्मकता को देखते हुए सिनेमा के कई स्टार्स ने अपनी राय जाहिर की है। उर्वशी रौतेला ने इस संबंध में अपनी बात रखी है। उर्वशी रौतेला ने इस बारे में मीडिया के सामने अपनी राय जाहिर की है। उर्वशी रौतेला ने कहा कि पिछले 4 महीने बहुत अधिक तनाव से भरा रहा है।

    सोशल मीडिया ने मानसिक तौर पर काफी प्रभावित किया है। कोविड 19 पर बात करते हुए उर्वर्सी रौतेला ने कहा कि 2020 में बॅालीवुड की गतिशीलता पूरी तरह से बदल गई है। मैं आलिया को एक्ट्रेस के तौर पर पसंद किया करती थी। लेकिन मेरी फिल्म वर्जिन भानुप्रिया को आएएमडीबी पर अधिक रेट किया गया। इस फिल्म को सड़क 2 से अच्छी रेटिंग मिली है।

    उन्होंने आगे कहा कि हर छोटी-बड़ी बातों के लिए निशाना बनाया जाता है। टीआरपी हासिल करने के रूप में माना जाता है। वह आगे कहती हैं कि शुरू में मुझपर भी कई झूठे आरोप लगे थे कि मैं 2 बजे से सुबह 4 बजे तक ऋतिक रोशन से फोन पर बात किया करती थी।

    गलत आरोपों से सेलिब्रिटीज को नुकसान

    गलत आरोपों से सेलिब्रिटीज को नुकसान

    उर्वशी रौतेला ने आगे इस संबंध में कहा कि उस समय मैं भोली थी। मीडिया को समझने में मुझे टाइम लगा। इस तरह के गलत आरोपों से सेलिब्रिटीज को नुकसान होता है। चाहे वो एक स्टार किड हो या बाहर से इंडस्ट्री में आया हुआ व्यक्ति।

    कहानियां स्टार किड्स

    कहानियां स्टार किड्स

    वह आगे बताती हैं कि बातें जो हमें नोटिस करनी है। वह यह है कि इस तरह की कहानियां स्टार किड्स के लिए कभी नहीं होती है। मैं ऋतिक और उनके काम की प्रशंसक हूं।

    शायद सुशांत के साथ भी यही हुआ

    शायद सुशांत के साथ भी यही हुआ

    इसका मतलब यह नहीं है कि मेरे पास उनके लिए एक प्यार का एंगल है। ऐसी चीजें मानसिक स्वास्थ्य वाले लोग को प्रभावित करती हैंं। शायद सुशांत के साथ भी यही हुआ होगा।

    कॅामेडी ड्रामा फिल्म वर्जिन भानुप्रिया

    कॅामेडी ड्रामा फिल्म वर्जिन भानुप्रिया

    गौरतलब है कि उर्वशी रौतेला अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में उनकी कॅामेडी ड्रामा फिल्म वर्जिन भानुप्रिया रिलीज हुई थी। जल्द ही उनकी तेलुगु फिल्म ब्लैक रोज की शूटिंग में बिजी है।

    English summary
    Urvashi rautela talk about negativity and link up with Hrithik roshan,here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X