For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2 पत्नियों के पति और 4 बच्चों के पिता ने उर्वशी रौतेला से बोला- मुझसे शादी करोगी, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

    |

    बॅालीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हमेशा से ही अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए पहचानी जाती हैं। लेकिन इस बार उर्वशी रौतेला ने इस बात की जानकारी दी है कि उन्हें एक ऐसे व्यक्ति ने शादी का प्रस्ताव दिया था जो कि पहले से दो पत्नियों के पति हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में, एक्ट्रेस ने अपने निजी जीवन के बारे में एक खुलासा किया है। उसने कहा कि उसने 'कई प्रस्तावों' के साथ काम किया था, जिनमें से एक दुबई में मिली।

    जो कि इंटरनेशनल सिंगर हैं। उर्वशी रौतेला ने कहा कि हां, लेकिन वह व्यक्ति पहले से ही है। दो पत्नियां के पति और चार बच्चों के पिता हैं। मैं ऐसा कोई फैसला नहीं लेना चाहती थी, जहां मुझे इतनी दूर जाकर रहना है, या उसे यहीं रहना है।" जबकि उर्वशी ने मिस्र के गायक का नाम नहीं लिया, जिन्होंने कथित तौर पर उन्हें प्रपोज किया था, एक प्रशंसक ने इंस्टाग्राम पर साझा किए गए उनके साक्षात्कार के वीडियो पर टिप्पणी की और लिखा, "मोहम्मद रमजान।" उर्वशी ने संगीत वीडियो वर्साचे बेबी में मिस्र के अभिनेता-गायक मोहम्मद रमजान के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शुरुआत की।

    वीडियो में, जो 2021 में रिलीज़ हुआ था, उर्वशी को प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर डोनाटेला वर्साचे ने स्टाइल किया था। यह कथित तौर पर पिछले साल के सबसे महंगे संगीत वीडियो में से एक था, और मई 2021 से डीएनए इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, उर्वशी के आउटफिट की कीमत 15 करोड़ के करीब की बताई जाती है। वैसे आपको बता दें कि स्टाइल और ग्लैमर के मामले में उर्वशी किसी से पीछे नहीं हैं।

    आप उनके इंस्टाग्राम पर देखते हैं तो पायेंगे कि बोल्ड और हॅाट तस्वीरों से उनका अकाउंट पूरी तरह से भरा पड़ा हुआ है। बता दें कि उर्वशी कथित तौर पर वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी। उनके पास शेक्सपियर के मर्चेंट ऑफ़ वेनिस पर आधारित द्विभाषी फ़िल्म ब्लैक रोज़ के साथ-साथ तमिल फ़िल्म थिरुट्टू पायले 2 का हिंदी रीमेक भी है।

    English summary
    Urvashi rautela talk about marriage proposal from egyptian singer from 2 wives and 4 kids,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X