For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन में उर्वशी रौतेला ने शेयर किया बोल्ड वीडियो, यूजर्स बोले- कोरोना में न करो ये सब

    By Staff
    |

    उर्वशी रौतेला कोरोना वायरस के दौरान चालू लॉकडाउन में भी लगातार फैंस को एंटरटेन कर रही हैं। वह एक से एक हॉट वीडियो फोटो शेयर कर फैंस को इंप्रेस कर रही हैं। एक बार फिर इसी राह में उर्वशी रौतेला ने बोल्ड बैकलेस वीडियो शेयर किया है। जिसे लेकर कुछ फैंस ने टोका कि कोरोना वायरस फैला है आप बाहर न निकलें।

    Watch: करीना कपूर की Duplicate ने मचाया TikTok पर तहलका! Videos हुए ViralWatch: करीना कपूर की Duplicate ने मचाया TikTok पर तहलका! Videos हुए Viral

    हाल में ही उर्वशी रौतेला ने बोल्ड बिकिनी वीडियो भी शेयर किया था। जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। हालांकि ये पहला मौका नहीं है, वह हर बार इस तरह बोल्ड लुक में नजर आती हैं।

    उर्वशी रौतेला का लेटेस्ट वीडियो

    उर्वशी रौतेला का लेटेस्ट वीडियो

    उर्वशी रौतेला ने बैकलेस ड्रेस में वीडियो शेयर किया। खुले बालों और अपनी कमर दिखातीं उर्वशी का ये वीडियो काफी बोल्ड है। जिसे कुछ यूजर्स ने शानदार बताया तो कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल किया।

    ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला

    ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला

    उर्वशी रौतेला को लेकर एक यूजर ने लिखा, दीदी कोरोना फैला है और आप ये सब कर रही हो। इस तरह के कई दूसरे भी कमेंट्स इस पोस्ट पर मौजूद हैं।

    हाल में ही किया था बिकिनी वीडियो शेयर

    हाल में ही किया था बिकिनी वीडियो शेयर

    हाल में ही उर्वशी रौतेला बिकिनी वीडियो शेयर कर भी चर्चा में थीं। इस वीडियो में वह स्वीमिंग पूल किनारे नजर आ रही थीं।

    फैंस रिएक्शन

    फैंस रिएक्शन

    इस वीडियो पर कई फैंस ने कमेंट्स किए और ढेरों ने इस पोस्ट को लाइक किया। एक फैन ने लिखा, सिर्फ आप ही हैं जो लॉकडाउन में भी फैंस का ख्याल रखती हैं। वहीं एक यूजर ने कोरोना के बारे में एक्ट्रेस से पूछ डाला।

    ट्वीट को लेकर हुईं ट्रोल

    ट्वीट को लेकर हुईं ट्रोल

    ऑस्कर विनिंग फिल्म पैरासाइट की तारीफ ने हाल में ही उर्वशी रौतेला ने ट्वीट किया। इसमें उन्होंने फिल्म के बारे में लिखा कि आखिर उन्हें ये फिल्म क्यों पसंद आई। उर्वशी रौतेला लिखती हैं, पैरासाइट फिल्म मुझे इसीलिए पसंद आई जो ऐसे परिवार की कहानी को बयां करती है जो अच्छा होने का ढोंग करती है। लेकिन वह एक ऐसा परिवार है जो हर चीज में निपुण है और योग्य है।

    इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर दावा किया जाने लगा कि एक्ट्रेस ने ये ट्वीट कॉपी पेस्ट किया है। वहीं उनकी व्याकरण को लेकर भी बातें की जाने लगीं।

    English summary
    Urvashi Rautela share bareback hot video troller says dont do in corona
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X