»   » ऐश्वर्या से हुईं INSPIRE और रिजेक्ट कर दी सलमान की सुलतान!

ऐश्वर्या से हुईं INSPIRE और रिजेक्ट कर दी सलमान की सुलतान!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] सलमान खान की सुलतान अलग ही तरह की बातों की वजह से चर्चा में है। अब नई चर्चा है सलमान खान के लिए नई हीरोइन की जिन्होंने सुलतान को रिजेक्ट कर दिया। ये हीरोइन हैं सिंह साहब द ग्रेट में सनी देओल के साथ अपना करियर शुरू करने वाली उर्वशी राउतेला। 

'सुल्तान' के लिए उर्वशी रौतेला को अप्रोच किया गया था, किन्तु उन्होंने मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के कारण सलमान की फिल्म के लिए मना कर दिया। उन्हें काफी गर्व है कि वो अमेरिका के लास वेगास में होने जा रहे मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी। 
[ऐश्वर्या की ये तस्वीरें सबके होश उड़ा देंगी] 


अब हर प्रतिभागी इस कॉम्पिटीशन के लिए ऐश्वर्या राय को अपनी INSPIRATION मानती है। और सबको उम्मीद है कि ऐश्वर्या राय और सुष्मिता सेन की तरह उर्वशी भी भारत के सर पर वो चमकता क्राउन सजाएंगी।
[उर्वशी से मिले सलमान पर कर किसे किया इग्नोर] 


अब सुलतान की शूटिंग शुरू हो चुकी है और सलमान खान फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। हालांकि ना उनका प्रेम जा पाता है ना ही सुलतान आ पाता है।


सूत्रों की मानें तो परिणीति चोपड़ा को भी फिल्म के लिए फाइनल किया गया था इसके लिए काफी झंझट हुआ अनुष्का शर्मा के साथ - 

रेखा कैंसिल!

रेखा कैंसिल!

फिल्म में सलमान खान की मां के लिए रेखा को फाइनल किया गया था। अब रेखा का किरदार ही हटा दिया गया या उन्हें रिप्लेस किया गया पता नहीं।


अनुष्का Vs परिणीति

अनुष्का Vs परिणीति

फिल्म में दो हीरोइनें थीं लेकिन एक लीड और दूसरा सेकंड लीड। परिणीति चोपड़ा अपना डेब्यू अनुष्का शर्मा के साथ लेडीज़ वर्सेज़ रिकी बहल में कर चुकी हैं। यहां भी वो सेकंड लीड थीं।


परिणीति फाइनल

परिणीति फाइनल

अब सूत्रों की मानें तो फिल्म में परिणीति फाइनल हो गई थीं और अपनी तैयारी में जुटने वाली थीं लेकिन फिर परिणीति ने ट्वीट किया कि वो सुलतान में नहीं हैं।


दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

सबसे बड़ा और पहला नाम था दीपिका पादुकोण का। उन्होंने बाद में खुद बताया कि ऐसा कुछ नहीं। हालांकि उन्हें रोल ऑफर किया गया था ऐसा सबका मानना है।


अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा

इसके बाद खबरें आईं अनुष्का के नाम की। और ये चर्चा आज तक बरकरार है। हालांकि अनुष्का और आदित्य चोपड़ा को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है, कि आदित्य उनसे किसी बात पर खफा हैं।


कृति सैनन

कृति सैनन

इस बीच कृति सैनन का भी नाम लिया गया। हालांकि कृति कहती हैं कि बस कोई उन्हें अप्रोच तो करे। वैसे भी कृति आजकल हर ए लिस्ट डायरेक्टर की लिस्ट में शामिल हैं।


भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनेकर

यशराज के तीन फिल्म कॉन्ट्रैक्ट की वजह से भूमि का नाम भी अफवाहों में है। वो यशराज के एक प्रोजेक्ट पर ट्रेनिंग भी कर रही हैं लेकिन किस पर ये किसी को नहीं पता है।


सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा

अब बात कुश्ती की हो तो सोनाक्षी की बात तो होनी ही थी। लेकिन सोनाक्षी सिन्हा इस समय अपने करियर में कोई भी गलती नहीं करना चाहती हैं। और वो सोच समझकर ही प्रोजेक्ट कर रही हैं।


हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी

दंगल या सुलतान किसी एक फिल्म के लिए उन्हें अप्रोच किया गया था। हालांकि हुमा ने कुछ भी नहीं कहा। लेकिन माना जा रहा है कि सलमान के नज़दीकी होने के कारण उन्हें ये मौका मिल रहा था।


1000 करोड़ को सलाम

1000 करोड़ को सलाम

MUST READ


बॉक्स ऑफिस पर सलमान के 1000 करोड़ को सबका सलाम



English summary
Urvashi Rautela rejected Salman Khan's Sultan but the reason was quite obvious!

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi