For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    उर्वशी रौतेला की इंटरनेशनल एल्बम वर्साचे बेबी, एक्ट्रेस ने दी गाने से जुड़ी मजेदार डिटेल्स

    |

    अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपने म्यूजिक वीडियो को लेकर ख़फ़ी चर्चे में है, हालही में उनका गाना "डूब गए" रिलीज़ हुआ था जिसे अब तक 94 मिलियन लोगो ने देखा है और अभी भी ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है, साथ ही अभिनेत्री के सोशल मीडिया पर इस गाने को लेकर ख़फ़ी धमाल मचा है।

    "डूब गए" गाने में गुरुरंधवा के साथ नज़र आने के बाद अभिनेत्री उर्वशी रौतेला इसी बीच उनका एक और म्यूजिक वीडियो आज रिलीज हो रहा है। अभिनेत्री उर्वशी रौतेला इस गाने से अपना इंटरनेशनल म्यूजिक एल्बम डेब्यू करने जा रही है।

    उर्वशी रौतेला, इजिप्टसिआन सिंगर और एक्टर मोहमद रमदान के साथ "वर्साचे बेबी" में नज़र आने वाली है, इस गाने को लेकर अभिनेत्री ने कहा है की उन्होंने इस गाने में कई तरह के बॉलीवुड एलिमेंट्स इस्तेमाल किये है जिसे एक इन्डियन्स टच आये।

    अभिनेत्री उर्वशी रौतेला कहती है की," मैं आप लोगो को इस गाने के लिए और इंतज़ार नहीं करवा सकती हूँ, मैंने इस में कई तरह के बॉलीवुड एलिमेंट्स यूज़ किये है और मैं एक भारतीय हूँ। हमेशा से मैंने ये जाना है की जो भी प्रोजेक्ट मैं करू उसमे भारतीय संस्कृति जरूर हो, और हाँ आप वर्सस बेबी में बॉलीवुड के कई झलकियां देख पाएंगे। ये गाना मेरे लिए बहुत ही ख़ास है और साथ ही ये मेरे दिल के बहुत करीब है, मेरा परिवार में मेरे माता पिता दोस्त यार सभी इस गाने को लेकर ख़फ़ी एक्ससिटेड है "।

    अभिनेत्री आगे कहती है, " ये एक भारतीय के लिए बड़े ही सम्मान की बात है जो इस तरहे के अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट का हिस्सा बने, "वर्साचे बेबी" एक म्यूजिक एल्बम है, जिसे दुनिया का सबसे बड़ा और महंगा ब्रांड वर्साचे माना जाता है और इस ब्रांड ने ही इस गाने को बैकअप दिया है। सिर्फ यही नहीं बल्कि उर्वशी का कहना है की उन्होंने जितने भी कपडे ज्वेलरी और साझों सामान सिर से लेकर पाओ तक इस गाने में पहना हुआ है वो सरे वर्साचे की है इसके अलाहवा जहाँ पर शूटिंग हुई है वो भी वर्साचे हाउस में की गयी थी। उर्वशी अन्तं में कहती है की ये उनके सभी अरब और इंटरनेशनल फैंस के लिए ईद का तौफा है।

    जब शाहरुख खान की ईद पार्टी में पहुंचे थे सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे- PICSजब शाहरुख खान की ईद पार्टी में पहुंचे थे सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे- PICS

    उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जिओ स्टूडियोज के आने वाले वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी। उर्वशी रौतेला बहुत जल्द अपना तमिल डेब्यू भी करने वाली हैं. पता चला है कि यह एक बिग बजट फिल्म होगी, जिसमें उर्वशी एक आईआईटीएन और माइक्रोबॉयोलॉजिस्ट के रोल में नजर आएंगी। अभिनेत्री बाइलिंगुअल थ्रिलर 'ब्लैक रोज' व 'थिरुतु पायले 2' के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाली हैं।

    English summary
    urvashi rautela New versace baby song details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X