India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इजराइल के पूर्व प्रधानमंत्री से मिलीं उर्वशी रौतेला, भेंट की भगवद् गीता- VIDEO

    |

    बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन, उर्वशी रौतेला, मिस यूनिवर्स 2021 पेजेंट को जज करने के लिए इजराइल में हैं और भारत को गौरवान्वित करने के लिए दृढ़ हैं। हम भारतीयों के लिए, अपने राष्ट्रीय गौरव को अपने सभी प्रयासों, कड़ी मेहनत और अपने करियर के प्रति निष्ठा के साथ अन्य देशों में अपना तिरंगा फहराते देखना हमेशा गर्व का विषय होता है।

    उर्वशी रौतेला पूरी दुनिया में अपने पंख फैला रही हैं और अभिनेत्री को पूर्व पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने अपने परिवार के साथ मिलने और बधाई देने के लिए आमंत्रित किया था। अभिनेत्री हमेशा की तरह बहुत गर्वित और हर्षित दिखती थी क्योंकि हम उसे पीएम के सामने एक गौरवान्वित भारतीय का प्रतिनिधित्व करते हुए देख सकते हैं।

    अभिनेत्री ने पूर्व पीएम को कुछ हिंदी शब्द भी सिखाये, जो थे 'सब शानदार सब बढ़िया' और उनके शब्दों पर इस डीवा की प्रतिक्रिया देखने में वाकई अनमोल थी। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो डाला।

    हमारे देश के गौरव उर्वशी रौतेला ने अपने लिए एक छाप छोड़ी है कि पूर्व पीएम ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो भी अपलोड किया जिसपे उर्वशी रौतेला ने कमेंट किया।

    यह वास्तव में हम भारतीयों के लिए बहुत बड़ी प्रशंसा है, जब हम समर्पण, जुनून से भरी एक लड़की को अपने देश और दुनिया के सभी हिस्सों में अपना नाम बढ़ते हुए देखते हैं। वास्तव में उर्वशी रौतेला एक दयालु व्यक्ति हैं और हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि वह 'देश की शान' हैं।

    वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला वेब फिल्म इंस्पेक्टर अविनाश में अभिनेता रणदीप हुड्डा द्वारा निभाए गए इंस्पेक्टर अविनाश मिश्रा की वास्तविक जीवन पत्नी पूनम मिश्रा के किरदार में नजर आएंगी। उर्वशी रौतेला कुछ और दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी दिखाई देंगी, जिनमें तेलुगु फीचर ब्लैक रोज़ शामिल है, जिसमें वह मुख्य भूमिका निभाएंगी, और सरवाना अभिनीत 200 करोड़ की तमिल ब्लॉकबस्टर।

    कैटरीना कैफ ने पति विकी कौशल के साथ शेयर की शादी की 5 तस्वीरें, मांगा आशीर्वाद, वरमाला VIDEOकैटरीना कैफ ने पति विकी कौशल के साथ शेयर की शादी की 5 तस्वीरें, मांगा आशीर्वाद, वरमाला VIDEO

    फिल्म का अगला शेड्यूल जल्द ही शुरू होने वाला है। इसके अलावा उर्वशी रौतेला ने अपनी आगामी फिल्म दिल है ग्रे का आधिकारिक पोस्टर साझा किया, जो हिट तमिल फिल्म थिरुट्टू पायले 2 का हिंदी संस्करण है।

    English summary
    Urvashi Rautela meet Former Prime Minister of Israel Benjamin Netanyahu share photos
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X