For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    19 साल की अंकिता भंडारी की हत्या पर उर्वशी रौतेला का ताकतवर पोस्ट- महिलाएं पहले से ही मजबूत हैं

    By Filmibeat Desk
    |

    19 सितंबर को रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हुई अंकिता भंडारी की उत्तराखंड के ऋषिकेश कस्बे में हत्या कर दी गई थी। इस पर बॅालीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपना कड़ा रिएक्शन सामने रखा है। उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हमेशा हर जरूरी मामले पर अपना पक्ष सामने रखते रही हैं।

    अंकिता के मौत के मामले को लेकर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने संबंधित अधिकारियों को मामले की तत्काल आधार पर जांच करने और लड़की को न्याय दिलाने के निर्देश दिए हैं| फिलहाल अंकिता की हत्या से जुड़े मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

    ज्ञात हो कि मीडिया रिपोर्ट अनुसार अंकिता भंडारी, ऋषिकेश के एक रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के रूप में काम करती थीं, कथित तौर पर मानसिक रूप से परेशान थीं क्योंकि एक व्यक्ति उसके प्रति यौन संबंध बनाने की कोशिश कर रहा था। इस दिल दहला देने वाली घटना पर उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया पर अंकिता के लिए न्याय की मांग की है। अपने सोशल मीडिया पर उर्वशी ने जेडी एंडरसन के एक शक्तिशाली लेख को साझा करते हुए कहा।

    #JusticeForAnikta,Feminism isn't about making women stronger. Women are already strong, it's about changing the way the world perceives that strength" (नारीवाद महिलाओं को मजबूत बनाने के बारे में नहीं है। महिलाएं पहले से ही मजबूत हैं, यह दुनिया को उस ताकत को समझने के तरीके को बदलने के बारे में है) निस्संदेह यह अब तक की सबसे भयावह घटनाओं में से एक है। इसने हमें कामकाजी महिलाओं की सुरक्षा पर गंभीर सवाल खड़ा कर दिया है। हम उनके परिवार के लिए प्रार्थना करते हैं और जल्द से जल्द न्याय की मांग करते हैं।

    Urvashi Rautela
    English summary
    Urvashi Rautela Instagram story for 19-year-old Ankita bhandari murder
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X