For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋषभ पंत से उर्वशी रौतेला ने नहीं मांगी माफी, बताया किससे बोला था-"आई एम सॉरी"

    By Filmibeat Desk
    |

    उर्वशी रौतेला बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार्स में से एक हैं जो हर संभव तरीके से भारत को गौरवान्वित कर रही हैं। अभिनेत्री अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ सफलता की सीढ़ी चढ़ रही है।

    इंस्टाग्राम पर 55 मिलियन फॉलोअर्स के साथ, वह सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सबसे कम उम्र की एशियाई अभिनेत्री हैं। वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने की ताकत बन गई हैं। मीडिया से बातचीत में उर्वशी रौतेला ने अपने प्रशंसकों से माफी मांगी, लेकिन कई लोगों ने सोचा कि वीडियो से यह संकेत मिलता है कि उन्होंने क्रिकेटर से सॉरी बोला है और इसके बाद यह ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

    इंस्टेंट बॉलीवुड के साथ एक साक्षात्कार में, उर्वशी से जब पूछा गया कि क्या उनके पास ऋषभ पंत के लिए कोई संदेश है, तो रौतेला ने कहा कि उनके पास कहने के लिए कुछ नहीं है, इसके बाद हाथ जोड़कर "सॉरी, आई एम सॉरी"। उर्वशी ने हाथ जोड़कर कहा, "मैं बस इतना ही कहना चाहती हूं। मैं क्या कहूं? कुछ नहीं। सॉरी। आई एम सॉरी।" जबकि अधिकांश ने इसका अर्थ यह निकाला कि उसने पंत से माफी मांगी थी, अभिनेत्री ने कुछ भी नहीं कहा कि ऐसा नहीं था। हवा साफ करते हुए, अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा और लिखा, "मेरे प्रशंसकों और प्रियजनों के लिए खेद है कि मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं था ..." उसने हैशटैग "झूठी, भ्रामक रोशनी", 'महान स्क्रिप्ट' और 'तथ्य' जोड़े। कॉपीराइट योग्य नहीं हैं।"

    झूठी प्रशंसा ने वास्तव में अभिनेत्री को इससे बहुत परेशान किया है। और मीडिया और उन मीम्स की जमकर खिंचाई की, जो लगातार अभिनेत्री को इस अप्रिय झंझट में घसीटते रहे हैं।आपको बता देें कि उर्वशी रौतेला और ऋषभ के बीच तब विवाद शुरू हुआ जब एक्ट्रेस ने कहा कि मिस्टर आरपी दिल्ली उनसे मिलने आए थे और 10 घंटे इंतजार करते रहे थे।

    English summary
    Urvashi Rautela her over false accusations on her recent statement for Sorry to Rishab Pant,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X