For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोशल मीडिया उर्वशी रौतेला का धमाका, फॉलोवर्स के मामले में रणवीर सिंह को पीछे छोड़ा!

    By Filmibeat Desk
    |

    बॉलीवुड की चहेती अभिनेत्री और मिस यूनिवर्स रह चुकी उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर 34.9 मिलियन फॉलोवर्स के साथ अभिनेता रणवीर सिंह को पीछे छोड़ चुकी है। उर्वशी बहुत ही जल्द 45 मिलियन फॉलोवर्स पूरा करने वाली है। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री काफ़ी एक्टिव रहती है और उनके पोस्ट को उनके फैंस द्वारा काफ़ी पसंद किए जाते है। सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि उर्वशी की फैन फॉलोविंग अंतराष्ट्रीय स्तर पर भी है।

    विमल एड में अजय देवगन के साथ नजर आए शाहरुख खान, फैंस ने किया ट्रोल- 'आपने तो हमसे हमारा गरूर ही छीन लिया'विमल एड में अजय देवगन के साथ नजर आए शाहरुख खान, फैंस ने किया ट्रोल- 'आपने तो हमसे हमारा गरूर ही छीन लिया'

    उर्वशी रौतेला "सिंह साहब द ग्रेट", "सनम रे, "पागलपंती", "हेट स्टोरी ४" जैसी कई बड़ी मूवी में अपनी एक्टिंग से लोगो को अपनी ओर आकर्षित कर चुकीं हैं। हर दिन अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की फॉलोविंग बढ़ती जा रही है और वो अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये इसके कारण सुर्खियों में रहती है। इसको देख ऐसा लगता है की एक दिन उनको की लोग फॉलो करेंगे।

    हाल ही में उर्वशी रौतेला की माँ मीरा रौतेला ने एक व्हाट्सअप मैसेज पर भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की एक पिक्चर शेयर की थी जिसमे विराट किचन में अपने माँ का हांथ बटाते नज़र आ रहे है।

    जिसका स्क्रीन शॉट उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था और कैप्शन में लिखा था की, "दोस्तों मुझे आपकी एक मदद चाहिए!!! मेरी मॉम @meera_rautela ने एक फोटो मुझे मैसेज पर भेजी है। आप क्या सोचते हो, मुझे क्या करना चाहिए? उनकी छुपी मंशा क्या है ?? दर लग रहा है।"

    जिसके बाद उर्वशी रौतेला के फैंस ने उनके कमेंट पर अपनी अलग-अलग प्रक्रिया देना शुरू कर दिया था। उर्वशी अपनी आने वाली फिल्म्स की शूटिंग में काफ़ी बिजी है,

    उनके अगामी प्रोजेक्ट्स भी रिलीज़ होने वाली है, 'द ब्लैक रोज' जो की तमिल सुपर हिट फिल्म का रीमेक है, वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' जो की एक बायोपिक है। उर्वशी गुरु रंधावा के साथ 'मर जायेंगे' म्यूजिक एल्बम रोमांस करते हुए जल्द ही नज़र आएंगी।

    English summary
    Bollywood Actress Urvashi Rautela crossed Ranveer Singh in Instagram Followers Number.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X