For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्म 'डिवाइन इंडवेलिंग' में उर्वशी रौतेला ने 'इजिप्ट की रानी क्लियोपेट्रा’ का किरदार निभाया

    By Filmibeat Desk
    |

    उर्वशी रौतेला अरब फैशन वीक में शोस्टॉपर बनने वाली पहली भारतीय फिल्म अभिनेत्री बनीं। पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला को फैशन डिजाइनर फर्न आमेटो की शॉर्ट फिल्म में फीचर किया गया था, जिसकी कहानी नस्लवाद ,समानता और एकता पर आधारित थी। इस फिल्म को अरब फैशन वीक में ही रिलीज़ किया जा चुका है। जिसमे उर्वशी रौतेला 'इजिप्ट की रानी क्लियोपेट्रा' के किरदार में नज़र आई। वे काफी खूबसूरत लग रही थीं।

    बर्लिन से प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरों ने किया धमाका, अपने पेट्स के साथ आईं नजरबर्लिन से प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरों ने किया धमाका, अपने पेट्स के साथ आईं नजर

    अभी हाल ही में उर्वशी रौतेला भारत लौटी है। मुंबई लौटने के पर जब उर्वशी रौतेला से फिल्म में उनके लुक के बारे में बात की गई तब उन्होंने 29 अक्टूबर को एक्सक्लुसिवली बताया कि "क्लियोपेट्रा इजिप्ट की रानी है, ​​जो जूलियस सीज़र के प्रेमिका के रूप में इतिहास और नाटक में प्रसिद्ध हैं।

    पिछले दो हजार वर्षों से वह अपनी उत्कृष्ट शारीरिक सुंदरता के लिए जानी जाती हैं, जो असंख्य लोगो को कला के लिए प्रेरित करती हैं। उसका आकर्षण लोगो को आकर्षित करता है,

    और उसके नाम पर अनगिनत मॉर्डन ब्यूटी पार्लर है। मुझे फर्न आमेटो, जोश युगेन और मेरे निर्देशक एलेक्स सुहोरुकोव ने क्लियोपेट्रा की भूमिका निभाने के लिए चुना ,यह मेरे लिए सम्मान की बात है।

    "काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला को आखिरी बार एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में देखा गया था जिसका नाम वर्जिन भानुप्रिया था। इसमें गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उर्वशी फिलहाल अपनी आगामी तेलुगु फिल्म "ब्लैक रोज" की शूटिंग में व्यस्त हैं।

    English summary
    Actress Urvashi rautela as Princess Warrior Cleopatra of Egypt, Picture viral, Her picture goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X