For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋषभ पंत ने साधा निशाना-पीछा छोड़ो मेरा, भड़की उर्वशी रौतेला-छोटू भैया बैट बॉल खेलना

    |

    बॅालीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर से अपने बयान के कारण चर्चा में हैं। उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ अपनी नई कंट्रोवर्सी के कारण छाई हुई हैं।हाल ही में एक इंटरव्यू में, उर्वशी ने एक विवादास्पद बयान दिया है। जिसके बाद ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम के जरिए अप्रत्यक्ष रूप से अभिनेत्री को निशाना बनाया। हाल ही में एक इंटरव्यू में, उर्वशी ने कहा कि मैं वाराणसी में शूटिंग कर रही थी, वहां से मेरा नई दिल्ली में एक शो था, तो मेरी वहां से दिल्ली के लिए उड़ान थी।

    नई दिल्ली में मैं पूरा दिन शूटिंग कर रहा था और लगभग 10 घंटे की शूटिंग के बाद जब मैं वापस गया तो मुझे तैयार होना था और आप जानते हैं कि लड़कियों को तैयार होने में बहुत समय लगता है। मिस्टर आरपी आए, वह लॉबी में बैठे और मेरा इंतजार करने लगे, और वह मिलना चाहते थे। मैं इतनी थक गई थी कि मुझे पता ही नहीं चला कि मेरे पास इतने फोन आए हैं। उर्वशी ने आगे बताया कि जब मैं उठी तो मैंने 16-17 मिस्ड कॉल देखे और फिर मुझे बहुत बुरा लगा। कि कोई मेरा इंतजार कर रहा था और मैं नहीं गई। फिर मैंने उससे कहा कि चलो मिलते हैं जब तुम मुंबई आओगे।

    ऋषभ पंत ने बोला झूठ बोलते हैं

    ऋषभ पंत ने बोला झूठ बोलते हैं

    उसने आगे कहा कि मुंबई आए और मिले, और बहार आते हाय पापा और सब वहीं थे। दूसरे व्यक्ति को सम्मान देना बहुत महत्वपूर्ण है लेकिन मुझे लगता है कि मीडिया किसी भी चीज को, जो विकसित होने वाली हो, पूरा खराब कर देता है।" जैसे ही यह इंटरव्यू वायरल हुआ तो ऋषभ ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि यह है अजीब है कि कैसे लोग केवल कुछ कम लोकप्रियता और सुर्खियों में आने के लिए साक्षात्कार में झूठ बोलते हैं।

    मेरा पीछा छोड़ो

    मेरा पीछा छोड़ो

    दुख की बात है कि कुछ लोग लोकप्रियता और नाम के इतने प्यासे कैसे हैं। भगवान उन्हें आशीर्वाद दे "मेरा पीछा छोड़ो बहन। इसके बाद में उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया। अब उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर लिया और उनके बयान पर प्रतिक्रिया दी।

    छोटू भैया को बैट बॉल खेलनी चाहिए

    छोटू भैया को बैट बॉल खेलनी चाहिए

    उन्होंने लिखा, 'छोटू भैया को बैट बॉल खेलनी चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं बदनाम होने के लिए यंग किडो डार्लिंग तेरे लिए Rakshabandhan Mubarak ho #RPChtobhaiyaa #Cougarhunter #Donttakeadvantageofsilentgirl। आपको बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्टों के अनुसार दोनों ने साल 2018 में गुपचुप तरीके से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि, दोनों का ब्रेकअप हो गया और उनका रिश्ता खत्म हो गया। फिलहाल इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

    English summary
    Urvashi rautela and rishabh pants attacked each other on Instagram, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X