For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना का कहर देखते हुए उर्मिला मातोंडकर ने लोगों से की खास अपील, दिया अक्षय कुमार जैसे फिट ​सितारों का उदाहरण

    By Filmibeat Desk
    |

    कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने गुरुवार को मोदी सरकार से महाराष्ट्र को कोरोना वायरस की वैक्सीन देने की मांग की है। साथ ही उन्होंने लोगों से खास सावधानी बरतने की अपील की है। उर्मिला ने हाथ जोड़ते हुए लोगों से अपील की है कि अभी घर पर रहिए, मास्क पहनिए और लोगों से दूरी बनाकर रखिए।

    एक्ट्रेस ने कहा कि, "हमें अगले दो महीने तक सावधानी बरतनी होगी नहीं तो इससे आम आदमी को बहुत फर्क पड़ेगा। इसमें सामाजिक, धार्मिक और राजनीतिक लड़ाइयों को बीच में मत लाइये। सिर्फ इस पर ध्यान दीजिए कि हम इंसानियत के नाते लोगों की मदद कर सकें।"

    उन्होंने आगे कहा, "अपने पड़ोसियों, दोस्तों और रिश्तेदारों से नहीं मिलिए। अपनी सलामती और उनकी सलामती के लिए। अभी लोगों से दूरी बनाकर रखिए। अभी ये वक्त नहीं है लोगों से मिलने का, अपने दोस्तों से कहने में मत शर्माइये कि अभी आप उनसे नहीं मिल सकते। कोरोना अब हवाओं में हैं इसलिए तेजी से फैल रहा है।"

    हैप्पी बर्थडे मनोज बाजपेयी- स्पेशल एजेंट की भूमिका में उनकी टॉप 5 थ्रिलर फिल्मेंहैप्पी बर्थडे मनोज बाजपेयी- स्पेशल एजेंट की भूमिका में उनकी टॉप 5 थ्रिलर फिल्में

    उर्मिला ने उदाहरण के तौर पर बॉलीवुड सेलेब्स का नाम लेते हुए कहा, जब अक्षय कुमार, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, कृति सेनन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट जैसे फिटनेस फ्रीक लोगों को कोरोना हो सकता है, जो अपने हेल्थ को लेकर हमेशा ही सजग रहते हैं.. तो किसी को भी हो सकता है। इसीलिए हमें सचेत होने और गंभीरता से लेने की जरूरत है।

    साथ ही अभिनेत्री ने केंद्र सरकार ने वैक्सीन की आपूर्ति के लिए अपील की है।उर्मिला ने सोशल मीडिया पर लिखा, "कोरोना से महाराष्ट्र सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ है। इसके बावजूद हमें कोरोना की कम वैक्सीन आपूर्ति की जा रही है। राजनीति करने के लिए बहुत समय पड़ा है। अभी समय इससे ऊपर उठने का है। इसके चलते केंद्र सरकार से निवेदन है कि वह हमारे राज्य को वैक्सीन की आपूर्ति करें।'

    English summary
    Urmila Matondkar recently opened up about the importance of safety amid uncertain times. She cites example of ‘health freaks’ like Akshay Kumar getting infected despite being careful.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X