For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लता मंगेशकर की अंतिम यात्रा में पहुंचे शाहरुख खान को लेकर विवाद- उर्मिला मातोंडकर ने दी प्रतिक्रिया

    |

    लता मंगेशकर की अंतिम यात्रा में पहुंचे शाहरुख खान के एक वीडियो को वायरल कर कुछ लोगों ने विवाद खड़ा दिया कि शाहरुख ने लता मंगेशकर के पाथृव शरीर पर थूका है। देखा जाए तो ये विवाद अपने आप में शर्मनाक है। शाहरुख ने लता जी के पाथृव शरीर पर फूल चढ़ाए थे, उनके लिए दुआएं मांगी थी और फूंका था। जिस फूंक को कुछ लोगों ने थूक बताकर विवाद कर दिया।

    धर्म के नाम पर जिन्हें कलेश करना है, वो कहीं भी किसी भी मौके पर कर सकते हैं। लेकिन इन सबमें सकारात्मक बात ये रही कि इस मौके पर सोशल मीडिया में लोगों ने शाहरुख खान का जमकर सपोर्ट किया। फैंस ने ट्रोल करने वालों को बेहिसाब लताड़ा और लगातार किंग खान के खास खड़े रहे।

    उत्तराखंड के ब्राण्ड एंबेसडर बने अक्षय कुमार, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से की खास मुलाकात- PICSउत्तराखंड के ब्राण्ड एंबेसडर बने अक्षय कुमार, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से की खास मुलाकात- PICS

    कई सेलेब्स ने भी शाहरुख का साथ दिया। उर्मिला मातोंडकर ने शाहरुख खान का सपोर्ट करते हुए ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने कहा, "समाज के तौर पर, हम इतना ग‍िर चुके हैं कि हमें प्रार्थना भी थूकना लग रहा है। आप उस एक्टर के बारे में बात कर रहे हैं जिसने कई अंतराष्ट्रीय मंच पर देश का प्रतिन‍िध‍ित्व किया है। राजनीति अब इस नीचले स्तर पर पहुंच चुकी है और यह बेहद दुखद है।"

    इस संस्कृति को भारत कहते हैं

    इस संस्कृति को भारत कहते हैं

    इतना ही नहीं, अभिनेत्री ने ट्विटर पर एक पोस्ट डालते हुए लिखा-"थूकना नही दुआओं को फुँकना कहते हैं। इस सभ्यता,संस्कृति को भारत कहते हैं।
    प्रधानमंत्री जी की फ़ोटो तो लगा रखी हैं, उनसे कुछ सीखा होता। भारत माँ कीं अनमोल बेटी का गाना सुनें - "ईश्वर अल्लाह तेरे नाम, सबको सन्मति दे भगवान,सारा जग तेरी सन्तान" ......(आज का दिन तो छोड़ देतें)"

    उर्मिला को भी किया ट्रोल

    उर्मिला को भी किया ट्रोल

    बहरहाल, जैसे ही उर्मिला ने शाहरुख खान को सपोर्ट किया वैसे ही ट्रोल्स ने उन पर भी निशाना साधना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा- "उर्मिला जी आपने दिलीप कुमार ने निधन पर गंगाजल क्यों नहीं छिड़का, ये भी तो संस्कृति है भारत की..", वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- 'अंतिम संस्कार में भी सियासत खेल रही हैं आप..'

    फैंस ने दिया साथ

    फैंस ने दिया साथ

    लेकिन इस बार देश ने शाहरूख खान का साथ देते हुए उनके एक ऐसी तस्वीर वायरल की जिसे देखते ही हर कोई भावुक हो गया और फिर भी सबके चेहरे पर मुस्कान थी। इस तस्वीर में शाहरुख लता मंगेशकर के लिए दुआएं पढ़ते दिख रहे हैं।

    शर्म करिए

    शर्म करिए

    एक और यूज़र ने लिखा - शाहरूख खान जैसा कोई नहीं है और कोई कभी होगा भी नहीं। आपकी नफरत हमें उनसे और प्यार करने को, उन्हें और सम्मान देने को मजबूर करती है। आप लोगों को शर्म आनी चाहिए।

    English summary
    Urmila Matondkar reacts on trolls accusing Shahrukh Khan after 'spitting' controversy at Lata Mangeshkar's funeral and says, as a society, we have deteriorated.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X