For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत पर साधा निशाना- कहा, 'हिमाचल ड्रग्स का गढ़ है, वहां से शुरुआत करें'

    |

    पहले मुंबई और फिर फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ लगातार बयान दे रहीं अभिनेत्री कंगना रनौत पर अब उर्मिला मातोंडकर ने निशाना साधा है। उर्मिला ने कहा कि, कंगना बेवजह कभी विक्टिम तो कभी वुमन कार्ड खेल रही हैं। यदि उन्हें ड्रग्स की समस्या से लड़ना है तो सबसे पहले अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से इसकी शुरुआत करनी चाहिए।

    Urmila Matondkar Gives Kangana Ranaut Befitting Reply Check it out | FilmiBeat

    पिछले दिनों कंगना ने मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर कह दिया था। यहां तक कि मुंबई की तुलना पाकिस्तान तक से कर दी थी। इतना ही नहीं, बल्कि एनसीबी द्वारा चल रहे ड्रग जांच को लेकर भी कंगना ने बॉलीवुड पर कई बार निशाना साधा है।

    इस केस को लेकर बॉलीवुड दो खेमों में बंट चुका है। संसद में भी इस मुद्दे को उठाया जा चुका है, जिसके बाद यह विवाद और भी बढ़ गया।

    वहीं, इंडिया टुडे को इंटरव्यू देते हुए अभिनेत्री उर्मिला ने कहा कि, "पूरा देश ड्रग्स की समस्या से जूझ रहा है। क्या उन्हें (कंगना) को पता नहीं है कि हिमाचल ड्रग्स का गढ़ है? उन्हें यह लड़ाई अपने गृह राज्य से शुरू करनी चाहिए।"

    मुंबई के खिलाफ दिये गए बयान पर भड़कते हुए उर्मिला ने कहा, "ये इंसान, जिसे टैक्सपेयर्स के पैसों से Y सिक्योरिटी दी गई है, पुलिस को ड्रग नेक्सस के बारे में क्यों नहीं बताती हैं? इस बात में कोई संदेह नहीं है कि मुंबई और बॉलीवुड सभी का है। जिसने भी इस शहर से प्यार किया है और उसे वापस कुछ दिया है तो यह शहर उनका है। इस शहर की बेटी होने के नाते, इसका अपमान करने वाली किसी भी टिप्पणी को बर्दाश्त नहीं करूंगी।"

    'लक्ष्मी बम' टीजर के साथ रिलीज डेट की घोषणा - अक्षय कुमार का जबरदस्त दिवाली धमाका

    साथ ही उन्होंने कहा कि, यदि कोई हर समय चिल्लाता है तो जरूरी नहीं है कि वह सच बोल रहा है। कुछ लोगों की आदत होती है हमेशा चिल्लाने की। पहले वो विक्टिम कार्ड प्ले करती हैं जब उसमें हार गईं तो फिर वुमन कार्ड खेलती हैं।

    English summary
    Urmila Matondkar has lashed out at Kangana Ranaut over her remarks on Mumbai and the alleged drug menace in Bollywood industry.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X