For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    उर्मिला मातोंडकर कमबैक के लिए हैं तैयार, कहा- 'जल्द मुझे आप बड़ी स्क्रीन पर देंखेगे'

    |

    फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रिवील किया कि वो जल्द ही बड़ी स्क्रीन पर कमबैक करने वाली हैं। उर्मिला ने बताया कि फिलहाल वो एक खास दिलचस्प प्रोजेक्ट का इंतजार कर रही हैं। 2020 अप्रैल में ही वो इस वेब सीरिज का हिस्सा बनने वाली थीं, लेकिन कोरोना की वजह से सब पोस्टपोन हो गया।

    रंगीला, प्यार तूने क्या किया, कौन, भूत, पिंजर जैसी फिल्मों का हिस्सा रहीं पॉपुलर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर साल 2018 में इरफान खान स्टारर फिल्म ब्लैकमेल में स्पेशल सॉन्ग करतीं नजर आई थीं। उसके बाद 2019 में राजनीति में कदम रखकर अभिनेत्री ने सभी हैरान कर दिया था।

    उर्मिला ने पहले कांग्रेस और फिर शिवसेना की सदस्यता ली। लेकिन वह खुद को इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से दूर नहीं मानती हैं। लिहाजा, ओटीटी के जरीए कमबैक के लिए तैयार हैं। लॉकडाउन के दिनों में ही उर्मिला ने एक वेब सीरिज साइन की थी, जिसकी अब शुरु होने की उम्मीद है।

    कमबैक के लिए तैयार

    कमबैक के लिए तैयार

    ई टाइम्स के बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, बीते साल अप्रैल में वो एक वेब सीरिज का हिस्सा बनने वाली थीं, जिसकी स्क्रिप्ट उन्हें बेहद पसंद आई थी। उसके लिए उन्होंने तारीखें भी शेड्यूल कर लिया था। लेकिन लॉकडाउन की वजह से वह आगे बढ़ते गई।

    इंतजार कर रही हूं

    इंतजार कर रही हूं

    अभिनेत्री ने कहा, मैंने सुना कि फिलहाल वह प्रोजेक्ट किसी परमिशन इशू की वजह से अटका हुआ है। फिलहाल मैं इंतजार कर रही हैं। देखते हैं क्या होता है।

    मेरा करियर versatile रहा है

    मेरा करियर versatile रहा है

    उर्मिला ने कहा, आज जब मैं पीछे मुड़कर अपना करियर देखती हूं, तो मुझे अपना काम काफी versatile लगता है। लिहाजा, जब तक मुझे कुछ खास दिलचस्प प्रोजेक्ट नहीं मिलता, मैं किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बनूंगी। मैं सिर्फ काम करने के लिए फिल्में या सीरिज नहीं कर सकती। मुझे उम्मीद है कि मेरे सामने मौके आएंगे।

    राजनीति में कदम

    राजनीति में कदम

    गौरतलब है कि उर्मिला मातोंडकर ने 2019 में कांग्रेस जॉइन की थी लेकिन पांच ही महीनों में उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी। फिर वह शिवसेना का हिस्सा बन गईं।

    कंगना रनौत की Queen को हुए 7 साल- कहा, पैंसों के लिए साइन की थी फिल्म, लेकिन जिंदगी बदल गई

    English summary
    Recently in and interview, Urmila Matondkar has stated that she is going to return to the big screens soon. She is currently waiting for an interesting project.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X