For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    उर्मिला मातोंडकर का 25 साल पुराना विज्ञापन हुआ वायरल, भड़के लोग- रामगोपाल वर्मा ने शांत किया मामला

    |

    हाल ही में कंगना रनौत और उर्मिला मातोंडकर के बीच हुई काफी तनातनी हुई। दोनों नेशनल मीडिया में भी एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी देती नजर आईं, लेकिन मामला उस वक्त बढ़ गया जब कंगना ने उर्मिला को सॉफ्ट पॉर्न स्टार तक कह दिया। इसके बाद ना सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार, बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स भी उर्मिका के साथ खड़े नजर आए।

    इसके बाद उर्मिला का कार्टून विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। यह एक अमूल का एड था, जिसमें उर्मिला के लिए Not So Masoom लिखा गया है। इस विज्ञापन को लेकर लोग अमूल पर भड़क गए। यहां तक कि लोगों ने अमूल कंपनी पर कंगना और उर्मिला विवाद को और भड़काने का भी आरोप लगा दिया।

    लेकिन जल्द ही फिल्ममेकर अनुराग कश्यप और रामगोपाल वर्मा ने लोगों को शांत करते हुए बताया कि यह विज्ञापन साल 1995 का है, जब फिल्म 'रंगीला' रिलीज हुई थी। और इसका हाल के विवाद से कोई लेना देना नहीं है।

    गौरतलब है कि, रंगीला से पहले उर्मिला को 'मासूम गर्ल' कहा जाता था। शेखर कपूर निर्देशित 'मासूम' में उर्मिला ने बाल कलाकार के तौर पर काम किया था, जिसके ख़ूब तारीफ़ और शोहरत मिली थी। लेकिन राम गोपाल वर्मा की रंगीला ने उर्मिला की उस छवि को तोड़ा और उन्हें 90 के दौर की बोल्ड और ख़ूबसूरत एक्ट्रेस के तौर पर पेश किया था। 8 सितम्बर को रंगीला की रिलीज़ को 25 साल पूरे हुए।

    अमूल के ऊपर भड़कते लोगों पर अनुराग कश्यप ने लिखा- "अगर मैं ग़लत नहीं हूं, यह तब आया था जब रंगीला रिलीज़ हुई थी। और यह इस तथ्य को लेकर बनाया गया था कि उर्मिला मासूम में बाल कलाकार थीं। यह उनकी तारीफ़ के लिए बनाया गया था। मौजूदा परिस्थितियों में ट्रोल इसका दुरुपयोग कर रहे हैं।"

    'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' फिल्म रिव्यू: दो बेखौफ बहनों की कहानी में स्टार हैं भूमि और कोंकणा

    English summary
    Old Amul ad featuring Urmila Matondkar goes viral on interner, Anurag Kashyap and Ram Gopal Varma clarifies that it is from 1995.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X