For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    उर्मिला मातोंडकर ने जॉइन की शिव सेना, आते ही मारा कंगना रनौत को करारा ताना

    |

    उर्मिला मातोंडकर ने आखिरकार शिव सेना की सदस्यता ले ली है और पार्टी में आते ही उन्होंने सबसे पहले कंगना रनौत को आड़े हाथों लिया है। गौरतलब है कि कंगना रनौत बीते कुछ दिनों में शिव सेना के बारे में काफी कुछ कह चुकी हैं। और अब शिव सेना की सैनिक, उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत को कुछ करारे ताने मारे हैं।

    उर्मिला मातोंडकर ने साफ कहा कि कंगना रनौत इतनी अहम इंसान नहीं है कि उनके बारे में इतनी बातें की जाए। कंगना के बारे में काफी कुछ कहा जा चुका है और अब ज़्यादा कुछ कहने की ज़रूरत नहीं है।

    उर्मिला ने आगे कहा कि कंगना के पास अभिव्यक्ति की आज़ादी है और वो किसी की भी आलोचना करने के लिए स्वतंत्र हैं। गौरतलब है कि कंगना और उर्मिला के बीच कहा सुनी तब शुरु हुई जब कंगना रनौत ने जया बच्चन के बारे में कुछ कड़वी बातें कहीं।

    कंगना पर कटाक्ष

    कंगना पर कटाक्ष

    जया बच्चन के जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं बयान के बाद कंगना रनौत ने जया बच्चन से थाली का मतलब पूछते हुए बताया था कि उन्होंने बॉलीवुड में महिला प्रधान फिल्मों रास्ता बनाया। इसी के बाद उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत को होश में लाने की कोशिश करते हुए उन्हें आड़े हाथों लिया था।

    तब पैदा भी नहीं हुई थी

    तब पैदा भी नहीं हुई थी

    उर्मिला मातोंडकर ने एक इंटरव्यू में साफ किया कि जब कंगना रनौत पैदा भी नहीं हुई थीं, तब से जया बच्चन मिली, गुड्डी और अभिमान जैसी फिल्में कर रही हैं जिनमें मुख्य किरदार महिला का होता था। जया बच्चन उन हीरोइनों में से हैं जिन्होंने महिला फिल्मों को एक दिशा दी है। और कंगना रनौत अगर इतनी सीनियर अभिनेत्री का अपमान करेंगी तो ये किसी को बर्दाश्त नहीं करना चाहिए। साथ ही उर्मिला ने कंगना के मुंबई को Pok कहने पर भी आपत्ति जताई।

    कह दिया था पॉर्न स्टार

    कह दिया था पॉर्न स्टार

    कंगना रनौत ने उर्मिला मातोंडकर को एक सॉफ्ट पॉर्न स्टार कहा था। उन्होंने कहा कि उर्मिला को केवल इसलिए ही याद रखा जाता है। हालांकि उनकी इस बात पर फैन्स ने कंगना को आड़े हाथों लिया था और याद दिलाया था कि उर्मिला 90 के दशक की शानदार अभिनेत्री हैं जिन्हें पिंजर, सत्या, भूत और रंगीला जैसी फिल्मों के लिए याद रखा जाता है।

    हमेशा असभ्य बातें

    हमेशा असभ्य बातें

    उर्मिला मातोंडकर का कहना है कि ये केवल आज की ही बात नहीं है। कंगना रनौत ने पहले भी जिस तरह महिलाओं के बारे में बात की है वो असभ्य है। जिस तरह वो दीपिका पर या बाकियों पर प्रहार करती है, ये दिखाता है कि उनका एजेंडा क्या है।

    हिमाचल की गंदगी साफ करो

    हिमाचल की गंदगी साफ करो

    मुंबई को नशेड़ियों का अड्डा कहने पर उर्मिला ने अपने एक बयान में कहा कि मुंबई से पहले कंगना को हिमाचल में ड्रग्स का मुद्दा उठाना चाहिए क्योंकि सबसे ज़्यादा ये परेशानी वहां है।

    खुश थी शिव सेना

    खुश थी शिव सेना

    गौरतलब है कि जिस तरह कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड और शिव सेना पर प्रहार कर रही थीं और जिस सूझ बूझ से उर्मिला मातोंडकर ने उसका जवाब दिया, इससे शिव सेना काफी खुश थी। और इसलिए उर्मिला को शिव सेना में शामिल कर लिया गया।

    छोड़ी थी कांग्रेस

    छोड़ी थी कांग्रेस

    गौरतलब है कि उर्मिला मातोंडकर ने पिछले साल कांग्रेस जॉइन की थी लेकिन पांच ही महीनों में उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी।

    English summary
    Urmila Matondkar joins Shiv Sena and takes the first dig at Kangana Ranaut who called Urmila a soft porn star.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X