For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BJP नेता ने उर्फी जावेद के खिलाफ की पुलिस में शिकायत, उर्फी बोलीं- मैं भी BJP ज्वाइन करने वाली हूं फिर दोनों..

    |

    Urfi Javed To Join BJP: एक्ट्रेस उर्फी जावेद अब बोल्डनेस के साथ-साथ विवादों को लेकर भी छाई रहती हैं। उर्फी ने इस साल की शुरुआत ही विवादों से घिरे होकर की है। बीजेपी नेता चित्रा किशोर वाघ ने उर्फी को उनके ड्रेसिंग सेंस के कारण खरी-खोटी सुनाई है। ऐसे में उर्फी जावेद ने भी चित्रा वाघ को जमकर लताड़ा है। इसी बीच चित्रा ने अब उर्फी के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। चित्रा वाघ की इस शिकायत के बाद उर्फी ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

    बीजेपी ज्वाइन करने की कही बात
    उर्फी जावेद ने इस्टाग्राम पर स्टोरी लगाते हुए इस मामले को शांत करने के लिए बीजेपी ज्वाइन करने की बात कहते हुए तंज कसा है। उर्फी ने लिखा, "ये वही महिला है जो एनसीपी में रहते हुए संजय राथौड़ के लिए चिल्ला रही थी, फिर इसका पति रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार हो गया तो अपने पति को बचाने के लिए इसने बीजेपी ज्वाइन कर ली और फिर संजय और ये काफी अच्छे दोस्त बन गए। मैं भी बस बीजेपी ज्वाइन करने ही वाली हूं। फिर हम दोनों भी अच्छे दोस्त बन जाएंगे।"

    urfi javed

    आगे कही ये बात
    इसके बाद भी उर्फी ने एक और इंस्टाग्राम स्टोरी लगाते हुए लिखा, "मैं जानती हूं कि पॉलिटिशियन के खिलाफ कुछ भी अपलोड करना खतरे से खाली नहीं होता है। ये लोग मुझे सुसाइड करने पर मजबूर कर रहे हैं। ऐसे में अब या तो मैं खुद सुसाइड कर लूं या फिर इनके हाथों मारी जाऊं। लेकिन फिर से बता दूं कि इस सबकी शुरुआत मैंने नहीं की है, मैंने कभी किसी के साथ कुछ गलत नहीं किया है। ये लोग बिना किसी वजह मेरे साथ ऐसा कर रहे हैं।"

    ये है पूरा मामला
    बता दें कि उर्फी जावेद और चित्रा वाघ के बीच विवाद हर दिन बढ़ता ही जा रहा है। बता दें कि महाराष्ट्र महिला मोर्चा अध्यक्ष चित्रा वाघ ने पत्र की कॉपी शेयर की। इस पर लिखा है कि उर्फी जावेद का सार्वजनिक स्थानों पर किया जा रहा अंग प्रदर्शन चर्चा का विषय बन गया है। किसी ने उनके इतने अंग प्रदर्शन की कल्पना नहीं की होगी। एक महिला होकर वह मुंबई के सार्वजनिक स्थानों पर ऐसे कैसे प्रदर्शन कर सकती हैं। वह अपने निजी जिंदगी में क्या करती हैं इससे हमें कोई लेना-देना नहीं है। लेकिन लोकप्रियता पाने के लिए अपने शरीर का अंग प्रदर्शन कर रही हैं। अगर वह अपने अंग का प्रदर्शन करना चाहती हैं तो घर की चारदीवारी में करें। समाज को मानसिक रूप से विकृत करने का प्रयास ना करें। चित्रा वाघ के बाद उर्फी जावेद का गुस्सा भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। उर्फी इस मामले पर लगातार अपनी कड़ी प्रतिक्रियां देती आ रही है।

    Read more about: urfi javed chitra wagh bollywood
    English summary
    एक्ट्रेस उर्फी जावेद अब बोल्डनेस के साथ-साथ विवादों को लेकर भी छाई रहती हैं। उर्फी ने इस साल की शुरुआत ही विवादों से घिरे होकर की है। बीजेपी नेता चित्रा किशोर वाघ ने उर्फी को उनके ड्रेसिंग सेंस के कारण खरी-खोटी सुनाई है। ऐसे में उर्फी जावेद ने भी चित्रा वाघ को जमकर लताड़ा है। इसी बीच चित्रा ने अब उर्फी के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। चित्रा वाघ की इस शिकायत के बाद उर्फी ने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है।
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X