»   » Adult Movies जिनका दर्शकों को है इंतजार

Adult Movies जिनका दर्शकों को है इंतजार

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से एडल्ट कॉमेडी, फिल्मों का चलन काफी बढ़ गया है। गरम मसाला, देसी ब्वॉयज, मस्ती, क्या कूल हैं हम जैसी कई सुपरहिट फिल्मों के चलते बॉलीवुड में सेक्स कॉमेडी को फिल्म की सफलता का पैमाना माना जाने लगा।

साल 2015 में भी कई ऐसी एडल्ट फिल्में हैं जो रिलीज होने वाली है। दर्शकों को इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है। इस साल सुपरहिट एडल्ट कॉमेडी सीरीज फिल्मों के सीक्वल शुरु होने वाले हैं। जिनमें मुख्य हैं क्या कूल हैं हम 3 और ग्रैंड फाड़ मस्ती।

फिल्मों के नाम जरुर कुछ अलग और डिफरेंट हैं लेकिन इनके नाम से ही ये साफ है कि फिल्म काफी मजेदार होने वाली है। तो आइये एक नज़रजडालते हैं उन मजेदार सेक्स कॉमेडीज पर जो जल्द आ रहे हैं दर्शकों को एंटरटेन करने।

मस्तीजादे

मस्तीजादे

सन्नी लियोन, तुषार कपूर और वीर दास की फिल्म मस्तीजादे 1 मई को रिलीज होने वाली है। फिल्म में चूंकि सन्नी लियोनी हैं तो जाहिर है कि लोगों को पहले से ही उम्मीद है कि फिल्म में किस तरह की मस्ती होने वाली है।

हंटर

हंटर

गुलशन देवइया की हंटर इस हफ्ते रिलीज हो रही है। फिल्म में कॉमेडी तो है ही साथ ही फिल्म में सेक्स भी काफी जमकर परोसा गया है। हंटर के गानों व इसके प्रोमो को देखकर ही अंदाजा हो जाता है कि फिल्म बहुत मनोरंजक होने वाली है। हालांकि परिवार संग देखने लायक नहीं है।

एक पहेली लीला

एक पहेली लीला

सन्नी लियोनी, जय भानुशाली की फिल्म एक पहेली लीला भी 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। फिल्म के गानों व प्रोमो को देखकर ये साफ है कि फिल्म में काफी एडल्ट सीन्स हैं।

क्या कूल हैं हम 3

क्या कूल हैं हम 3

क्या कूल हैं हम के तीसरे भाग क्या कूल हैं हम 3 की शूटिंग शुरु हो चुकी है। फिल्म में इस बार रितेश देशमुख नहीं हैं लेकिन उनकी जगह आफताब शिवदासानी ने ले ली है।

ग्रैंड फाड़ मस्ती

ग्रैंड फाड़ मस्ती

मस्ती के तीसरे सीक्वल का नाम भी काफी ग्रैंड है। ग्रैंड फाड़ मस्ती के नाम में ही एडल्ट शब्द नज़र आ रहा है तो फिल्म अभी काफी फाड़ होने वाली है। फिल्म की शूटिंग अभी शुरु नहीं हुई है।

कुछ कुछ लोचा है

कुछ कुछ लोचा है

सन्नी लियोनी और राम कपूर की फिल्म कुछ कुछ लोचा है भी इस साल रिलीज होने जा रही है। फिल्म का नाम कई बार बदला जा चुका है लेकिन आखिरकार फिल्म जाकर रिलीज हो रही है।

कैंलेंडर गर्ल्स

कैंलेंडर गर्ल्स

मधुर भंडारकर की फिल्म कैंलेंडर गर्ल्स जल्द ही रिलीज होने वाली है और ये भी एक एडल्ट फिल्म है।

पेडब्लर्स

पेडब्लर्स

गुलशन देवइया की फिल्म हंटर के बाद अब पेडब्लर्स काफी समय से फिल्म फेस्टिवल्स में घूम रही है। आखिरकार इस साल जाकर ये फिल्म रिलीज होने के चांसेस हैं। ये एक एडल्ट फिल्म है और ड्रग्स पर आधारित है।

English summary
Adult Movies including Ek Paheli Leela, Kya Kool Hain Hum 3, Grand fad Masti are all set to go on floor this year. Here is the list of upcoming adult movies.
Please Wait while comments are loading...