For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    यूपी सरकार ने थिएटर्स मालिकों को दी बड़ी राहत, 30 सितंबर तक लाइसेंस फी में छूट

    |

    कोरोना काल के चलते काफी समय से मनोरंजन उद्योग पूरी तरह से ठप पड़ा था लेकिन हाल ही में इसको लेकर एक बड़ी खबर सरकार की तरफ से आई थी। गाइडलाइन्स आईं थीं कि 15 अक्टूबर से पूरे देश में थिएटर्स खोल दिए जाएंगे। ये खबर फिल्ममेकर्स के लिए किसी बड़े त्योहार से कम नहीं थीं। इसी बीच एक और शानदार खबर यूपी से आ रही है। बता दें कि योगी आदित्यनाथ की सरकार ने एक बड़ी राहत देते हुए.. राज्य के सिनेमा घरों को लाइसेंस फी में छूट देने का फैसला किया है।

    Tanishq Controversy- जीशान अय्यूब की पत्नी की गोदभराई, नफरत फैलानें वालों को सिखाया सबक

    इस बात की जानकारी समाचार एजेंसी पीटीआई के माध्यम से आई थी। खबर है कि यूपी में मल्टीप्लेक्स और सिनेमा घरों को एक अप्रैल से 30 सितंबर तक लाइसेंस के पीरियड में छूट दी जाएगी।

    इस बात से इतना तय है कि काफी समय से परेशान थिएटर मालिकों को इस फैसले से काफी राहत मिलने वाली है। बैठक के दौरान ये फैसला लेते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश सिनेमा अधिनियम, 1955 की धारा 10 के तहत ये छूट दी गई है।

    फिल्म रिलीज को लेकर बात करें तो खबर आई थी कि थिएटर्स खुलते ही कुछ फिल्मों की रि-रिलीज की जानी है। इन फिल्मों में केदारनाथ, थप्पड़, तानाजी- द अनसंग वॉरियर, शुभ मंगल ज्यादा सावधान, मलंग और वॉर जैसी फिल्में रिलीज होंगी।

    इस समय यूपी में सिनेमा को लेकर काफी काम किए जा रहे हैं। कुछ समय पहले खबर आई थी कि यूपी में फिल्म सिटी बनने का काम जल्दी ही शुरु होने वाला है।

    English summary
    UP Government announced exemption of six months license fee of cinema halls. News goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X