»   » माधुरी की 'डेढ़ इश्किया' से हुआ सीएम अखिलेश को इश्क, किया टैक्स फ्री

माधुरी की 'डेढ़ इश्किया' से हुआ सीएम अखिलेश को इश्क, किया टैक्स फ्री

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
क्या यह फिल्मों के प्रति यूपी के युवा सीएम अखिलेश यादव की दिवानगी है या फिर कुछ और जिसके बदौलत अखिलेश यादव ने 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही  बहुप्रतिक्षित फिल्म 'डेढ़ इश्किया' को यूपी में टैक्स फ्री कर दिया है। यही नहीं बीती रात फिल्म 'डेढ़ इश्किया' की अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने अखिलेश के पैतृक गांव में आयोजित सैफई महोत्सव में जमकर ठुमके लगाये जिसे खुद सीएम अखिलेश यादव ने भी देखा।

यही नहीं यूपी सरकार ने माधुरी दीक्षित की फिल्म 'डेढ़ इश्किया' और सैफ अली खान की 'बुलेट राजा' को एक-एक करोड़ रुपये अनुदान देने का फैसला भी किया है। इन दोनों फिल्मों की 75 फीसदी से ज्यादा शूटिंग उत्तर प्रदेश में हुई।

फिल्म बंधु के अध्यक्ष एवं प्रमुख सचिव सूचना सदाकांत की अध्यक्षता में हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया। सदाकांत ने गुरुवार को संवाददाताओं से कहा कि राज्य में फिल्मों की शूटिंग को प्रोत्साहन देने की नीति के तहत सरकार ने यह फैसला किया है।

प्रदेश सरकार की नीति के तहत जिन फिल्मों की 75 फीसदी शूटिंग राज्य में हुई है उन्हें फिल्म की निर्माण लागत का 25 फीसदी अथवा अधिकतम एक करोड़ रुपये बतौर अनुदान दिया जाएगा।

मालूम हो कि 25 करोड़ की लागत से बनी 'डेढ़ इश्किया' की शूटिंग सीतापुर जिले में हुई। मालूम हो कि विशाल भारद्वाज की फिल्म 'डे़ढ़ इश्किया' में माधुरी, नासिरूद्दीन शाह, हुमा कुरैशी और अरशद वारसी लीड रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म हिट फिल्म इश्कियां की सिक्वेल है।

English summary
Uttar Pradesh's young Chief Minister Akhilesh Yadav announces Rs 1 cr grant to Madhuri Dixit's 'Dedh Ishqiya'.
Please Wait while comments are loading...