For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मायावती पर मजाक के विवाद के बीच 'यूएन' ने रणदीप हुड्डा को एंबेसडर पद से हटाया!

    |

    रणदीप हुड्डा हाल ही में राधे योर मोस्ट वांटेड भाई का हिस्सा बने थे और अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया था। लेकिन इस समय उनको लेकर एक विवादित चर्चा चल रही है। दरअसल हाल ही में उन्होने सीएपी पार्टी की नेता और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को लेकर एक मजाक किया था जो कि आपत्तिजनक बताया जा रहा है। उनके समर्थक लगातार उनका विरोध कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना उनको करना पड़ रहा है।

    बजरंगी भाईजान की मुन्नी ने किया जमकर डांस, वायरल हो रहा है हर्षाली मल्होत्रा का वीडियो!बजरंगी भाईजान की मुन्नी ने किया जमकर डांस, वायरल हो रहा है हर्षाली मल्होत्रा का वीडियो!

    लेकिन इस समय जो खबर सामने आ रही है वो यूनाइटेड नेशन की तरफ है और उन्होने अपने एंबेसडर के पद से रणदीप हुड्डा को हटा दिया है। यूएन ने जंगली जानवरों की प्रवासी प्रजातियों के संरक्षण सम्मेलन (सीएमएस) के एम्बेसडर के तौर पर रणदीप हुड्डा को रखा था।

    रणदीप हुड्डा का ये बयान काफी ज्यादा पुराना है लेकिन अब ये काफी वायरल हो रहा है। लोगों का आरोप है कि रणदीप हुड्डा का मानसिकता जातिवादी है और उनको ऐसा बिल्कुल नहीं करना चाहिए थे।

    उन्होने जाति विशेष का भी अपमान किया है। इसके अलावा लगातार सोशल मीडिया पर कल से ही उनकी गिरफ्तारी की मांग की जा रही थी।

    दरअसल रणदीप हुड्डा को लेकर कल ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा था कि उनको गिरफ्तार करो। रणदीप हुड्डा का तरफ से फिलहाल किसी तरह का बयान नहीं आया है। फैंस इंतजार कर रहे हैं कि वो कुछ इस पर कहेंगे।

    English summary
    United Nation removes Randeep Hooda as Ambassador of UN treaty after Mayavati Controversy! Fans want him back.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X