For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आयुष्मान खुराना की 'बाला' पर चोरी का आरोप, ये हमारी फिल्म की नकल है, कोर्ट केस होगा !

    |

    गंजेपन पर आधारित दो फिल्मों के बीच हो रही जंग को लेकर इन दिनों माहौल गर्म है। एक तरफ आयुष्मान खुराना की बाला तो दूसरी तरफ सनी सिंह की उजड़ा चमन। दोनों फिल्मों 30 साल का जवान लड़के की कहानी है जो कि गंजेपन की समस्या से जूझ रहा है। उसकी शादी नहीं हो पा रही है। वह शादी के लिए कई लड़की देखता है।

    सबसे पहले उजड़ा चमन का ट्रेलर आया। इसके बाद बाला का ट्रेलर रिलीज किया गया। कहानी से लेकर पोस्टर तक, ये फिल्म एक दूसरे की हमशक्ल प्रतीत होती हैं।

    अगर किरदारों और कलाकारों को छोड़ दिया जाए तो फिल्म एक जैसी लगती है। इसी के चलते अब बाला के खिलाफ कोर्ट केस किए जाने की खबर सामने आ रही है।

    बाला की रिलीज डेट

    बाला की रिलीज डेट

    उजड़ा चमन के निर्माता कुमार मंगत पाठक ने इस बारे में स्पॅाटबॅाय वेबसाइट से खास बातचीत की। उन्होंने कहा कि हां, मैं बाला के खिलाफ अदालत का जाऊंगा। साथ ही इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की याचिका भी दायर करूंगा।

    ये सरासर गलत है मेरे साथ

    ये सरासर गलत है मेरे साथ

    वह आगे कहते हैं कि विजान और टी-सीरीज ने ये गलत किया है। यह बिल्कुल गलत है कि फिल्म बाला उनकी फिल्म उजड़ा चमन के रिलीज होने से ठीक एक दिन पहले रिलीज हो जाए।

    कई सारी चीजें चराई गई है

    कई सारी चीजें चराई गई है

    अपने बेटे अभिषेक के निर्देशन के बारे में वह कहते हैं कि ये कन्नड़ की बेहतरीन फिल्म Ondu Motteya Kathe की रीमेक है। जिसके सभी अधिकार खरीदे गए हैं। लेकिन बाला ने कॅापीराइट का उल्लघंन किया है। फिल्म के कई सारे सीन उनकी फिल्म की कॅापी है। कई सारे आइडिया चुराए गए हैं।

    स्टारपावर में बाला आगे

    स्टारपावर में बाला आगे

    बता दें कि अगर बाला पहले रिलीज होती है तो इसका घाटा उजड़ा चमन को होगा। स्टारपावर की बात करें तो आयुष्मान खुराना के कारण बाला को ज्यादा देखा जा सकता है। हनी सिंह ने केवल सोनू की टीटू की स्वीटी और प्यार का पंचनामा जैसी फिल्में कर चुके हैं। लोकप्रियता के मामले में वह आयुष्मान से पीछे हैं।

    लुक भी एक जैसा

    लुक भी एक जैसा

    लुक की अगर बात करें तो दोनों ही स्टार के लुक लगभग एक जैसे हैं. दोनों ही फिल्म में गंजे बने हैं। सनी सिंह का लुक भी एकदम रियल लगता है। आयुष्मान का लुक भी प्रभावित करता है।

    100 करोड़ की कमाई वाला सुपरस्टार

    100 करोड़ की कमाई वाला सुपरस्टार

    रही बात कमाई की तो आयुष्मान खुराना की पिछली फिल्म ड्रीम गर्ल ने 100 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया। साथ ही उनकी लोकप्रियता फिल्म दर फिल्म बढ़ती जा रही है ऐसे में बाला के सामने आने से और एक दिन पहले रिलीज होने से उजड़ा चमन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

    English summary
    ujda chamn Movie Kumar mangat file case court against ayushman khurana bala, here read full detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X