For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऑडिशन से मैं भाग गई, वहां पर दो आदमियों ने बलात्कार करने की कोशिश की, बड़ा खुलासा

    |

    कास्टिंग काउच की बात आती है तो हमेशा से इसे लेकर बॅालीवुड का नाम सामने आता रहा है। ऐसे में पिछले साल मी टू की जोरदार हवा के बाद इस बार भी कहीं ना कहीं खुद के साथ हुए अन्याय को लेकर हिंदी सिनेमा के क्षेत्र से कई नाम सामने आए हैं।

    इस फेहरिस्त में अब नाम जुड़ने जा रहा है उजड़ा चमन की एक्ट्रेस मानवी गगरू का। जी हां, मानवी गगरू ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है।

    उन्होंने बताया कि कैसे ऑडिशन के दौरान एक बार उन्हें रेप सीन करने के लिए कहा गया था, जिसके लिए वहां पर पहले से दो आदमी मौजूद थे। वह इसे देखकर काफी चौंक गई। यहां पढ़ें कि मानवी ने क्या कहा है।

    एक अजीब सी डिमांड

    एक अजीब सी डिमांड

    मानवी ने एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया कि आडिशन के दौरान एक अजीब सी डिमांड उनसे की गई थी। स्पॅाटबॅाय से बातचीत में मानवी ने इस बात की जानकारी दी है कि वह कांस्टिग काउच का शिकार हो चुकी हैं।

    एक ऑडिशन से भाग गई

    एक ऑडिशन से भाग गई

    मानवी से जब ये सवाल किया गया कि क्या वह कभी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। इस पर उन्होंने कहा कि ऐसा पूरी तरह से तो नहीं हुआ था, लेकिन मैं एकऑडिशन से भागी जरूर थी।

    रेप का सीन

    रेप का सीन

    अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए मानवी ने कहा कि उसऑडिशन में मुझे रेप सीन करना था। मेरे साथ बैठे दो आदमियों के साथ वो भी। मुझे उन दोनों के साथ बलात्कार का एक सीन करने के लिए कहा गया था।

    ऑफिस में एक बेड रखा था

    ऑफिस में एक बेड रखा था

    मानवी ने आगे कहा कि मैं जहांऑडिशन के लिए गई थी, वो जगह काफी अजीब थी। वह काफी बड़ा था। जिसे वह अपनाऑफिस कह रहे थे वहां पर एक बेड भी रखा गया था। मैं अपनी सुरक्षा को लेकर डर गई थी। वहां से बचते हुए भाग गई।

    शुभ मंगल ज्यादा सावधान में

    शुभ मंगल ज्यादा सावधान में

    आपको बता दें कि मानवी अभी तक कई बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा रह चुकी हैं।टीवीएफ ट्रिपलिंग' और 'फॉर मोर शॉट्स' जैसी वेब सीरीज उनकी पहचान रहे हैं। वह जल्द आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में दिखाई देंगी।

    English summary
    ujda chaman actress maanvi gagroo revealed about casting couch, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X