»   » ''बॉलीवुड स्वर्ग है.. और सलमान खान यहां के भगवान....''

''बॉलीवुड स्वर्ग है.. और सलमान खान यहां के भगवान....''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

फिल्म 'सुल्तान' में सलमान खान टाइरॉन वूडली से मुकाबला करते नजर आ सकते हैं। यशराज बैनर तले बन रही फिल्म 'सुल्तान' में सलमान फाइटर की भूमिका निभाते नजर आयेंगे।

टाइरॉन वूडली की बात करें तो बता दें कि वे अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप (यूएफसी) की रैंकिंग में अभी दूसरे नंबर पर चल रहे हैं। इससे पहले वूडली अगस्त में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म 'स्ट्रेट आउटा कॉम्पटन' में नजर आए थे। टाइरॉन ने भारत आकर सुल्तान की शूटिंग की है।


sultan

[भारत में ही नहीं.. विदेशों में भी 'सुल्तान' का बजेगा डंका.. क्योंकि..]


बहरहाल, जब उनसे सुल्तान का अनुभव पूछा गया तो उन्होंने कहा- मुझे भारत में VIP ट्रीटमेंट दिया गया। सभी लोग मुझसे हमेशा सलमान खान की बातें पूछते रहते हैं। सलमान कैसे हैं? कैसे दिखते हैं? आपसे कैसे बातें करते हैं?  वगैरह.. 


['सुनामी कहो या तूफान.. 'सुल्तान' बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ देगा..']


मैंने सुना है कि बॉलीवुड स्वर्ग है और सलमान खान को लोग वहां के भगवान मानते हैं। हॉलीवुड के टॉप स्टार्स को 20 गुणा कर दें.. वही सलमान खान हैं भारत के लिए.. मेरे लिए यह थोड़ा अजीब था, क्योंकि मैं सलमान खान उतनी अच्छी तरह से नहीं जानता। लेकिन जब उनसे मिला तो मुझे बेहद खुशी है। सलमान बहुत विनम्र हैं..


Tyron Woodley

हम्मम.. उम्मीद है सलमान खान के फैंस इस खबर के बाद सुल्तान के लिए और क्रेजी हो जाएंगे। आखिर सलमान खान पहली बार फाइटर लुक में धमाका मचाने वाले हैं।

English summary
Bollywood is heaven and Salman Khan is their god Says MMA fighter Tyron Woodley on being a part of Sultan.
Please Wait while comments are loading...