For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्म डमरु के सेट पर दो एक्ट्रेसेस का झगड़ा..काजल ने सुनाई याशिका को खरी–खरी

    By Shweta
    |

    सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की अप‍कमिंग फिल्‍म 'डमरू' के सेट पर उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब एक्ट्रेस काजल राघवानी ने फिल्‍म के सेट पर एक्ट्रेस याशिका कपूर को खरी - खरी सुना दी। खबर ये भी है कि काजल ने याशिका को खेसारीलाल से दूर रहने की धमकी भी दी है।

    बता दें कि याशिका फिल्‍म 'डमरू' में खेसारीलाल के अपोजिट लीड रोल में नजर आ रही है और ये उनकी पहली फिल्‍म है। इस फिल्‍म का निर्माण प्रदीप के शर्मा कर रहे हैं।हुआ यूं कि पिछले दिनों एक ऑनलाइन न्‍यूज चैनल पर लिखा गया था कि खेसारीलाल को नई हिरोइन मिली गई है।

    जब इसकी भनक खेसारीलाल के साथ कई फिल्‍मों में नजर आईं काजल राघवानी को लगी तो वो गुस्‍से से लाल हो गई और जा पहुंची बनारस, फिल्‍म 'डमरू' के सेट पर। सेट पर ही काजल ने न सिर्फ याशिक को धमकाया, बल्कि खेसारीलाल को भी आंख दिखाई।

    उधर, सेट पर काजल के हंगामा को देख फिल्‍म 'डमरू' के डायरेक्‍टर राजनीश मिश्रा ने बीच बचाव की कोशिश की। मगर नतीजा सिफर रहा।उल्‍लेखनीय है कि भोजपुरिया सिनेमा में खेसारीलाल यादव और काजल राघवनी ने कई फिल्‍मों में साथ काम किया है और ये जोड़ी आज इंडस्‍ट्री की सफल जोड़ी में ये एक है। उनकी जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद की है। साथ ही इंडस्‍ट्री में दोनों की नजदीकियां जगजाहिर है।

    English summary
    Two Bhojpuri actress fight on Damru set.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X