»   » फिल्म डमरु के सेट पर दो एक्ट्रेसेस का झगड़ा..काजल ने सुनाई याशिका को खरी–खरी

फिल्म डमरु के सेट पर दो एक्ट्रेसेस का झगड़ा..काजल ने सुनाई याशिका को खरी–खरी

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव की अप‍कमिंग फिल्‍म 'डमरू' के सेट पर उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब एक्ट्रेस काजल राघवानी ने फिल्‍म के सेट पर एक्ट्रेस याशिका कपूर को खरी - खरी सुना दी। खबर ये भी है कि काजल ने याशिका को खेसारीलाल से दूर रहने की धमकी भी दी है।

बता दें कि याशिका फिल्‍म 'डमरू' में खेसारीलाल के अपोजिट लीड रोल में नजर आ रही है और ये उनकी पहली फिल्‍म है। इस फिल्‍म का निर्माण प्रदीप के शर्मा कर रहे हैं।हुआ यूं कि पिछले दिनों एक ऑनलाइन न्‍यूज चैनल पर लिखा गया था कि खेसारीलाल को नई हिरोइन मिली गई है।

two-bhojpuri-actress-fight-on-damru-set

जब इसकी भनक खेसारीलाल के साथ कई फिल्‍मों में नजर आईं काजल राघवानी को लगी तो वो गुस्‍से से लाल हो गई और जा पहुंची बनारस, फिल्‍म 'डमरू' के सेट पर। सेट पर ही काजल ने न सिर्फ याशिक को धमकाया, बल्कि खेसारीलाल को भी आंख दिखाई।

उधर, सेट पर काजल के हंगामा को देख फिल्‍म 'डमरू' के डायरेक्‍टर राजनीश मिश्रा ने बीच बचाव की कोशिश की। मगर नतीजा सिफर रहा।उल्‍लेखनीय है कि भोजपुरिया सिनेमा में खेसारीलाल यादव और काजल राघवनी ने कई फिल्‍मों में साथ काम किया है और ये जोड़ी आज इंडस्‍ट्री की सफल जोड़ी में ये एक है। उनकी जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद की है। साथ ही इंडस्‍ट्री में दोनों की नजदीकियां जगजाहिर है।

English summary
Two Bhojpuri actress fight on Damru set.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi