»   » "CHEAP हैं प्रियंका चोपड़ा....नरेंद्र मोदी के सामने तो कपड़े पहन लेतीं!"

"CHEAP हैं प्रियंका चोपड़ा....नरेंद्र मोदी के सामने तो कपड़े पहन लेतीं!"

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अगर देश का प्रधानमंत्री अपने बिज़ी शे़ड्यूल में से आपके लिए समय निकालता है और आपसे मिलता है तो आपने वाकई जीवन में कुछ अद्भुत किया है जो आप इस  सम्मान के हकदार हैं। प्रियंका चोपड़ा ने इंटरनेशनल टीवी पर जिस तरह भारतीय पहचान बनाई वो काबिले तारीफ है।

और इसलिए हाल ही में बर्लिन में किसी कॉन्फ्रेंस में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जब ये पता चला कि प्रियंका भी बर्लिन में हैं तो उन्होंने प्रियंका से मिलने का न्योता भेजा। ज़ाहिर सी बात है कि प्रियंका खुश थीं और उन्होंने ये खुशी इंस्टाग्राम पर बांट दी।

twitteratis-take-pot-shots-at-priyanka-chopra-s-skin-show-at-PM-Modi-meeting

बस यही प्रियंका चोपड़ा की गलती थी। क्योंकि आजकल 2 मिनट की भी खुशी किसी से बर्दाश्त नहीं हो पाती। और ट्विटर पर काम की चीज़ें छोड़कर हर बात पर डिस्कशन हो जाता है।

तो प्रियंका चोपड़ा के चीप कपड़ों और संस्कार पर भी डिस्कशन होने लगा। लोगो ने प्रियंका को क्या सलाह दी ये हम आपको नीचे तस्वीरों में बताते हैं। 

लेकिन उसके पहले ये जान लीजिए कि प्रियंका को CHEAP क्यों कहा गया। कारण सिर्फ इतना था कि प्रियंका ने एक घुटनों तक की ड्रेस पहनी थी जो इस देश में संस्कार की परिभाषा बन जाती है। और लोगों ने प्रियंका को ऊल जलूल कहने का मौका नहीं छोड़ा -

भारत में समय नहीं मिला?

भारत में समय नहीं मिला?

एक देवी जी का मानना है कि ये बात बड़ी मज़ेदार है कि प्रियंका चोपड़ा को अपने ही देश में प्रधानमंत्री से मिलने का समय नहीं मिला और वो दूसरे देश में अपने ही देश के प्रधानमंत्री से मिल रही हैं।

भारत एक सभ्य देश है!

भारत एक सभ्य देश है!

एक जन ने कहा कि जिस तरह से प्रियंका चोपड़ा बैठी हैं, लगता है कि देश में लोग भूल गए हैं कि भारत में कितनी तहज़ीब और तमीज़ है जिसकी वजह से भारत की कितनी इज़्जत की जाती है।

बड़ों के सामने ऐसे बैठते हैं?

बड़ों के सामने ऐसे बैठते हैं?

एक ने पूछा कि क्या मोदी से मिलने ऐसे कपड़ों में जाते हैं? वहीं दूसरी जन ने कहा कि मैं ना कपड़े पर कुछ कह रही हूं ना ही मिलने पर। लेकिन जिस तरह से प्रियंका पैर चढ़ा कर बैठी हैं, क्या उन्हें मोदी के पद का अंदाज़ा है? क्या आप अपने घर में बड़ों के सामने ऐसे ही बैठते हैं?

अच्छी बात है पर...

अच्छी बात है पर...

एक महाशय ने कहा कि पीएम के साथ आपको देखकर अच्छा लगा लेकिन जब आप विदेश में हैं तो भारतीय सभ्यता को ना भूला करें तो बेहतर है!

घमंडी प्रियंका चोपड़ा

घमंडी प्रियंका चोपड़ा

एक यूज़र ने लिखा कि प्रियंका तुम्हें पता होना चाहिए कि बड़ों की इज़्जत कैसे की जाती है। जिस तरह तुम मोदी जी के सामने बैठी है, ये साबित होता है कि तुम कितनी घमंडी हो!

अरे देखो वो मोदी है!

अरे देखो वो मोदी है!

एक जन ने सीधा आदेश दे दिया कि तुम्हारे सामने साक्षात पीएम मोदी बैठे हैं। कम से कम ढंग से तो बैठो!

एक ठीक का कमेंट

एक ठीक का कमेंट

बस एक यूज़र ने प्रोटोकॉल याद दिलाते हुए कहा कि ये पीएम के सामने बैठने का सही तरीका नहीं है। आप पैर पर पैर चढ़ाकर पीएम के सामने नहीं बैठ सकते!

CHEAP लड़की

CHEAP लड़की

एक ने तो प्रियंका का चरित्र चित्रण कर डाला। इस तस्वीर से साफ है कि वो अपने पैर मोदी को दिखाना चाहती है।

ढंग के कपड़े पहन लेती

ढंग के कपड़े पहन लेती

एक महाशय की मानें तो अगर प्रधानमंत्री से मिल ही रही थी तो ढंग के कपड़े भी पहन लेतीं।

बस बहुत हुआ

बस बहुत हुआ

एक यूज़र के तो सब्र का बांध ही टूट गया। उनकी मानें तो ये प्रियंका के ऊपर है कि वो क्या पहने बस उन्हें लगता है कि पीएम से मिलना था तो थोड़ा ढंग के लंबे कपड़े पहनतीं। छोटे कपड़े पहनकर इस तरह टांगे चढ़ाकर बैठने का क्या मतलब है!

English summary
Twitteratis take pot shots at Priyanka Chopra's for skin show at PM Modi meeting!
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi