For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बीमार बच्चे के इलाज पर सोनू सूद पर पीआर स्टंट का गंभीर आरोप, एक्टर ने दिखाया अस्पताल का बिल

    |

    लॅाकडाउन से अपने नाम पर मसीहा का टैग लगवाने वाले सोनू सूद पर बड़ा आरोप लगा है। उन पर ये आरोप है कि लोगों की मदद करने के बहाने पर पीआर स्टंट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने सोनू सूद की मदद पर शक का घेरा बनाया है। एक बीमार बच्चे के इलाज वाले मामले को लेकर सोनू सूद पर एक यूजर ने सवाल उठाया है।

    जिसके बाद एक्टर को अस्पताल का बिल पोस्ट कर अपनी सफाई देनी पड़ी। एक यूजर ने ये सवाल उठाया है कि सोनू सूद ने जिसकी मदद की है उसके अकाउंट को केवल 3 लोग फॅालो करते हैं।

    इसकी कोई लोकेशन और डिटेल नहीं है। सोनू ने आखिर कैसे इस ट्वीट को खोजा और इसकी मदद की। शख्स ने साफ तौर पर कहा है कि ये केवल एक पीआर स्टंट हैं।

    पीआर टीम ऐसे काम करती है

    पीआर टीम ऐसे काम करती है

    इस यूजर ने सवाल उठाते हुए लिखा है कि नया ट्विटर अकाउंट। 2 या 3 फॅालोअर और एक ट्वीट। इसने कभी सोनू सूद को टैग नहीं किया। कोई लोकेशन नहीं बताई। कोई नंबर कोई डिटेल नहीं। लेकिन फिर भी सोनू ने इसे खोज लिया और मदद की पेशकश की। पीआर टीम इस तरह काम करती है।

    सोनू सूद ने दिया सबूत

    सोनू सूद ने दिया सबूत

    सोनू सूद ने उन पर लगे हुए इस बड़े आरोप का करारा जवाब दिया है। यूजर को प्रतिक्रिया देते हुए सोनू सूद ने एक स्क्रीन शॅाट भेजा है। इसमें अस्पताल की रसीद भी है। इलाज किसका हो रहा है इसकी भी जानकारी है।

    सोनू सूद ने दिया जवाब

    सोनू सूद ने दिया जवाब

    सोनू ने इसे शेयर करते हुए लिखा है कि यही सबसे अच्छा हिस्सा है भाई। मैंने एक जरूरतमंद को खोजा और उन्होंने मुझे किसी तरह से खोजा। यह सब इरादों की बात है। लेकिन आप समझ नहीं पायेंगे।

    सोनू ने कहा कई सारे फॅालोअर वाला

    सोनू ने कहा कई सारे फॅालोअर वाला

    सोनू सूद ने आगे लिखा कि कल एक मरीज अस्पताल में होगा। उसके लिए कुछ फल भेजें। 2 से 3 फॅालोअर वाला व्यक्ति बहुत ही खुश होगा। जब उसे कई सारे फॅालोअर्स वाले व्यक्ति से प्यार मिलेगा।

    सोनू सूद पर फिर हुआ हमला

    सोनू सूद पर फिर हुआ हमला

    इसके बाद भी यूजर ने सवाल उठाते हुए कहा है रिपोर्ट 17 सितंबर को । सर्जरी 25 सितंबर को और इस पर ट्वीट 20 अक्टूबर को किया गया। देखा जाए तो पहले से इलाज करवा रहे किसी आदमी की मदद का आश्वासन दिया। अपनी पीआऱ टीम को हटा दीजिए जिसने आपके धोखाधड़ी को उजागर किया।

    Bigg Boss 14 Exclusive: इस शो में कोई बड़ा स्टार नहीं, वोटिंग को लेकर डर नहीं- नैना सिंह

    English summary
    Twitter users accuses sonu sood for Pr stunts actor share hospital bills
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X