For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फैन ने पूछा फिल्में फ्लॅाप हो रही हैं, कैसा लगा? शाहरुख खान ने जवाब से किया मुंह बंद

    |

    शाहरुख खान की पिछली रिलीज जीरो रही है। फिल्म सफल नहीं रही। बीते दो साल से फैंस शाहरुख खान की नई फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख ने अपने जन्मदिन पर इस बात की जानकारी भी दी कि वह कई फिल्मों की कहानी पढ़ रहे हैं।

    ऋतिक रोशन के बाद, अब शाहरुख खान के साथ बिग बजट एक्शन फिल्म करेंगे ये निर्देशक?ऋतिक रोशन के बाद, अब शाहरुख खान के साथ बिग बजट एक्शन फिल्म करेंगे ये निर्देशक?

    जल्द वह अपनी नई फिल्म की घोषणा फैंस के सामने करेंगे। हालांकि जीरो की असफलता के कारण शाहरुख को कई बार सोशल मीडिया पर निशाना बनाया गया है।

    बुधवार रात को शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर एक सेशन किया। जहां पर फैंस ने शाहरुख खान से कई सवाल पूछा फिर चाहे वह उनकी निजी जिंदगी से जुड़ा हो या फिर प्रोफेशनल लाइफ से। ऐसे में शाहरुख खान से एक यूजर से उनकी फ्लॅाप फिल्मों को लेकर सवाल किया।

    आपकी फिल्में फ्लॅाप हो रही हैं, आपको ये कैसा लग रहा है?

    आपकी फिल्में फ्लॅाप हो रही हैं, आपको ये कैसा लग रहा है?

    #AskSRK के सेशन के दौरान एक सोशल मीडिया यूजर ने शाहरुख खान से पूछा कि आपकी फिल्में फ्लॅाप हो रही हैं, आपको ये कैसा लग रहा है? इस पर शाहरुख खान ने जो जवाब दिया उसकी तारीफ हो रही है।

    बस आप दुआ में याद रखना

    बस आप दुआ में याद रखना

    शाहरुख खान का ये ट्टीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।शाहरुख ने बिना कतराते हुए जवाब दिया कि बस आप दुआ में याद रखना। इस पर उन्हें बैक टू बैक कई प्रतिक्रिया मिल रही है।

    रूम रेंट पर चाहिए..

    रूम रेंट पर चाहिए..

    इस पर एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह हमारे शाहरुख हैं, आपकी ये चीज है। जिसे हम सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। वैसे लगातार फैंस ने कई तरह के सवाल शाहरुख से किए। एक ने ये भी सवाल किया कि सर, मन्नत पे एक रूम रेंट पर चाहिए।

    30 साल की मेहनत में पडे़गा

    30 साल की मेहनत में पडे़गा

    मन्नत में घर रेंट पर लेने के सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने बड़ी ही सादगी से कहा कि 30 साल की मेहनत में पडे़गा। फिलहाल काम के लिहाज से बात करें तो शाहरुख खान रियल स्पेस की कहानी के साथ एक्शन फिल्में करने की चाहत रखते हैं।

    कोई भी मेरे लिए एक्शन फिल्म नहीं लिखता है

    कोई भी मेरे लिए एक्शन फिल्म नहीं लिखता है

    शाहरुख एक्शन फिल्मों से जुड़ने का मन बना चुके हैं। इसके लिए वह खुद के प्रोडक्शन हाउस के साथ कई दूसरी स्क्रिप्ट भी पढ़ रहे हैं। फिलहाल उन्होंने अभी तक ये तय नहीं किया है कि कौन सी फिल्म उनके लिए सही होगी।शाहरुख ने ये खुलासा किया कि ये भी सच है कि कोई भी मेरे लिए एक्शन फिल्म नहीं लिखता है। अगर किसी के पास है तो मेरे ट्विटर हैंडल @iamSRK पर मुझे इसकी जानकारी दे सकता है।

    सारे जहां से अच्छा

    सारे जहां से अच्छा

    बता दें कि शाहरुख खान की पिछली फिल्म जीरो असफल रही। इसके बाद अब वह किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। वह ऐसी फिल्मों को चयन करना चाहते हैं जो उनकी रोमांटिक इमेज से थोड़ा अलग हो। कंटेंट आधारित फिल्मों पर शाहरुख का फोकस है। रिपोर्ट्स के अनुसार राकेश शर्मा की बायोपिक सारे जहां से अच्छा में वह नजर आ सकते हैं।

    English summary
    Twitter User Asks ShahRukh Khan About His Flop Films, Actor's RESPONSE Wins, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X